-डिस्ट्रिक्ट बी डिवीजन क्रिकेट टूर्नामेंट में अनंत हॉस्पिटल क्लब ने मालवीय क्लब को हराया

-श्रेष्ठ ने पांच ओवर में 22 रन देकर लिए तीन विकेट

VARANASI : डिस्ट्रिक्ट बी डिवीजन क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार का दिन अनंत हॉस्पिटल क्लब के श्रेष्ठ के नाम रहा। काशी विद्यापीठ ग्राउंड पर मालवीय क्लब के खिलाफ शानदार बॉलिंग करते हुए चार विकेट लिया। प्रदर्शन की बदौलत उनकी टीम ने जीत हासिल की।

विशाल और सौरव ने बनाया रन

फ्0 ओवर के मैच में अनंत हॉस्पिटल क्लब ने पहले बैटिंग की। ओपनिंग जोड़ी कुछ खास नहीं कर सकी। दोनों खिलाड़ी जल्दी आउट होकर पवैलियन लौट गए। इनके बाद बैटिंग करने आए विशाल रुपानी और सौरभ ने जमकर बैटिंग की। दोनों के बीच लम्बी साझेदारी हुई। विशाल ने ब्ब् बॉल पर फ्0 और सौरभ ने ब्फ् बॉल पर फ्क् रन बनाया। इनके आउट होने के बाद अनिल कुशवाहा ने क्8 और अमन ने ख्0 रन की पारी खेली। अनंत हॉस्पिटल क्लब ने निर्धारित ओवर में नौ विकेट खोकर क्ब्फ् रन बनाया। मालवीय क्लब की ओर से गौतम राय और रौैनक ने तीन-तीन विकेट लिये। विकास पाठक ने दो खिलाडि़यों को आउट किया।

रन को तरसे बैट्समैन

जीत के लिए जरूरी रनों का पीछा करने उतरी मालवीय क्रिकेट क्लब के बैट्समैन एक-एक रन को तरसते रहे। महज एक बैट्समैन को छोड़कर कोई और दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका। टीम की ओर से सबसे अधिक क्फ् रन शुभम ने बनाया। मालवीय की टीम ख्क् ओवर में पूरे विकेट खोकर म्0 रन ही बना सकी। अनंत हॉस्पिटल क्लब की ओर से श्रेष्ठ ने पांच ओवर में ख्ख् रन देकर चार विकेट लिया। अनिल ने दो ओवर में दो ओवर में दो रन देकर तीन खिलाडि़यों को आउट किया।

Posted By: Inextlive