-ओलंपियन विवेक सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में अनंत हॉस्पिटल ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी को हराया

-मैन ऑफ द मैच श्रेष्ठ ने खेली 36 बॉल पर नाबाद 70 रन की पारी

-रामकृष्ण विद्या मंदिर ने हैप्पी मॉडल स्कूल को पांच विकेट से दी मात

VARANASI : श्रेष्ठ की शानदार बैटिंग की बदौलत अनंत हॉस्पिटल ने बुधवार को ओलंपियन विवेक सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में जीत हासिल की। हरहुआ स्पो‌र्ट्स ग्राउंड पर खेले गए मैच में उसने नेशनल क्रिकेट एकेडमी को चार विकेट से हराया। मैन ऑफ द मैच श्रेष्ठ ने फ्म् बॉल पर नाबाद 70 रन की पारी खेली। इसी टूर्नामेंट के अन्य मैच में रामकृष्ण विद्या मंदिर ने हैप्पी मॉडल स्कूल को पांच विकेट से हराया।

शुभाशीष की हाफ सेंचुरी

ख्0 ओवर के मैच में नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने पहले बैटिंग की। पूरे विकेट खोकर क्फ्9 रन बनाया। टीम की ओर से शुभाशीष ने अच्छी बैटिंग की। ख्म् बॉल पर पांच चौके और छह चौके की मदद से भ्ख् रन बनाया। अमित कुमार ने क्ख् और प्रिंस ने क्फ् रन टीम के स्कोर में जोड़े। अनंत हॉस्पिटल की ओर से विकास सोनकर और अनिल ने तीन-तीन विकेट लिया।

खूब चला बल्ला

जीत के लिए जरूरी रनों का पीछा करने उतरी अनंत हॉस्पिटल ने तेजी से रन बनाते हुए क्0.ख् ओवर में छह विकेट खोकर मैच जीत लिया। टीम की ओर से श्रेष्ठ ने शानदार बैटिंग की। अपनी नाबाद 70 रन की पारी में क्ख् चौके और दो छक्के लगाया। अमित ने नाबाद क्म् रन बनाकर उनका अच्छा साथ दिया। अभिषेक ने क्भ् रन की पारी खेली। नेशनल क्रिकेट एकेडमी की ओर से शुभाशीष ने तीन विकेट लिया। मंजीत ने दो खिलाडि़यों को आउट किया।

अंकित व करन का जलवा

वहीं हैप्पी मॉडल स्कूल और कृष्ण विद्या मंदिर के बीच खेले गए मैच में हैप्पी मॉडल ने पहले बैटिंग की। निर्धारित ख्0 ओवर में नौ विकेट खोकर 7क् रन बनाया। सुनील बिंद ने क्ख् रन बनाए। कृष्ण विद्या मंदिर की ओर से अंकित और करन ने तीन-तीन विकेट लिया। सचिन ने दो खिलाडि़यों को आउट किया। जवाब में खेलने उतरी कृष्ण विद्या मंदिर की टीम ने 9.फ् ओवर में पांच विकेट खोकर जीतकर मैच अपनी झोली में डाल लिया। अमन ने क्म्, प्रशंात ने ख्0 और आदर्श ने क्क् रन बनाए। हैप्पी मॉडल की ओर से सौरभ, आयुष राय और आकाश ने एक-एक विकेट लिया।

Posted By: Inextlive