-गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर प्रधानाध्यापक को घेर लिया

-आरोपी प्रधानाध्यापक अरेस्ट

हृश्वङ्खन्ष्ठन्: सरायअकिल थाना क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय चंदूपुर अमरायन में तैनात प्रधानाध्यापक पर कक्षा चार की एक छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को स्कूल में हंगामा करते हुए आरोपी शिक्षक का घेराव कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि प्रधानाध्यापक मिड डे मील के विवाद में ग्राम प्रधान द्वारा उसे फंसाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कक्षा पांच की छात्रा

किशनपुर अंबारी निवासी इस्लाम अहमद पूर्व माध्यमिक विद्यालय चंदूपुर अमरायन में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं। इसी परिसर में प्राथमिक विद्यालय भी संचालित है। चंदूपुर अमरायन गांव की दस वर्षीय एक छात्रा स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ती है। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि बुधवार को छुट्टी के बाद प्रधानाध्यापक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी तो वह आगबबूला हो उठे।

गुस्साए ग्रामीण स्कूल पहुंच गए

ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान को जानकारी देते हुए कड़ा विरोध किया। गुरुवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर प्रधानाध्यापक को घेर लिया और हंगामा करने लगे। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया। सरायअकिल थानाध्यक्ष केके मिश्र का कहना है कि परिवार वालों की तहरीर पर प्रधानाध्यापक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एसओ ने बताया कि प्रधानाध्यापक ने अपनी सफाई में कहा कि ग्राम प्रधान से मध्याह्न भोजन को लेकर विवाद की स्थिति बनी हुई है। इस वजह से उसे बेवजह फंसाया जा रहा है।

Posted By: Inextlive