And Superhero SpiderMan Is Killed

2011-06-23T04:41:30+05:30

आखिरकार Villain से हार गया बच्चों का hero राइटर ब्रायन माइकल बेंडिस के मुताबिक जब वो SpiderMan की death वाला chapter कंप्यूटर पर type कर रहे थे तो उनकी आंखों में आंसू थे और वो 45 मिनट तक रोते रहे

हाईस्कूल स्टूडेंट पीटर पार्कर लैब में काम कर रहे होते हैं कि तभी उनके शरीर में एक मकड़ी अपना केमिकल एक्स इंजेक्ट कर देती है और फिर वो बन जाता है सुपरहीरो स्पाईडरमैन. एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग पर बस कुछ ही सेकेंड्स में पहुचने वाला, दुश्मनों को पल में मार गिराने वाला और कई लोगों की जान को बचा लेने वाले स्पाइडरमैन की मौत हो चुकी है. स्पाइडरमैन कॉमिक्स के पब्लिशर मार्वल कॉमिक्स का यह हीरो अब अपने फैंस के बीच में कभी नजर नहीं आएगा.

बुधवार को स्पाइडरमैन कॉमिक्स का नया इश्यू आया. इस नए इश्यू में स्पाइडरमैन की विलेन ग्रीन गॉब्लिन के साथ लड़ाई होती है. इस लड़ाई में यह सुपरहीरो, विलेन के हाथों मारा जाता है. पहली बार एक अनएक्सपेक्टेड एंड के साथ मार्वल कॉमिक्स ने यह इश्यू लांच किया है. हालांकि पब्लिशर ने नवंबर 2010 में ही कह दिया था कि कॉमिक्स के आने वाले इश्यू में पीटर पार्कर यानि स्पाइडरमैन के साथ कुछ ऐसा होगा जिसके बारे में रीडर्स ने कभी नहीं सोचा होगा.
इसके राइटर ब्रायन माइकल बेंडिस के मुताबिक जब वो स्पाइडरमैन की डेथ वाला चैप्टर कंप्यूटर पर टाइप कर रहे थे तो उनकी आंखों में आंसू थे और वो 45 मिनट तक रोते रहे. हालांकि पब्लिशर्स ने एक नए स्पाइडरमैन का ऐलान कर दिया है. यह नया स्पाईडरमैन लुक्स और आउटफिट्स में पुराने स्पाइडरमैन से बहुत ही अलग है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.