-म्योराबाद पेट्रोल पंप पर छात्रा की गाड़ी को मारी टक्कर

-छात्रा ने लगाया एक कार वाले पर बदतमीजी का आरोप

म्योराबाद पेट्रोल पंप पर छात्रा की गाड़ी को मारी टक्कर

-छात्रा ने लगाया एक कार वाले पर बदतमीजी का आरोप

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: देरशाम का वक्त था। छात्रा पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने पहुंची थी। उसकी गाड़ी में एक कार वाले ने टक्कर मार दी। विरोध किया तो बदतमीजी शुरू कर दी। छात्रा भी बन गई मर्दानी। उसने कार वाले को सबक सिखाने के लिए शुरू किया हंगामा तो लोग भी पहुंच गए। छात्रा ने इस मामले में सीधे पुलिस ऑफिसर से कंप्लेन किया। अब कैंट पुलिस इस मामले में तहरीर लेकर तफ्तीश में जुटी है।

फाफामऊ में रहती है छात्रा

पूनम(परिवर्तित नाम) फाफामऊ एरिया में रहती है। वह एक कालेज में स्टडी करती है। संडे को वह किसी काम से शहर आई थी। देर शाम वह अपनी स्कूटी लेकर घर वापस लौट रही थी। रास्ते में म्योराबाद एरिया में स्थित एक पेट्रोल पंप पर उसने अपनी स्कूटी रोक दी और पेट्रोल भरवाया। इसी दौरान किसी की काल आ गयी तो वह गाड़ी को साइड में लगाकर बात करने लगी। तभी एक कार वाले ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी।

बन गई मर्दानी

अचानक पूनम को झटका लगा वह वह गिरने से बची। किसी तरह खुद को संभाला। इससे पहले कि वह कुछ बोल पाती एक बार फिर कार वाले ने उसकी स्कूटी को ठोक दिया। कार वाला कार बैक कर रहा था, इस दौरान यह एक्सीडेंट हुआ। अब छात्रा पूनम विरोधी करने लगी। इस पर कार वाला उल्टा पूनम को ही डांटने लगा। आरोप है कि उसे गाली भी देने लगा। जिसके बाद पूनम भी मर्दानी बन गई और उसको सबक सिखाने के लिए हंगामा शुरू किया। आरोप है कि कार वाले ने छात्रा के विरोध पर उसका हाथ पकड़कर बदतमीजी की। इसके बाद छात्रा ने एसपी सिटी से फोन करके अपनी आपबीती सुनाई। एसपी सिटी के आदेश पर कैंट पुलिस वहां पहुंची लेकिन तब तक छात्रा अपने घर जा चुकी थी। अब कैंट पुलिस इस मामले में छात्रा की तहरीर लेकर मामले की तफ्तीश में लगी है।

यूनिवर्सिटी में सिखाया था सबक

कुछ दिन पहले ही इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में एक छात्रा ने शोहदे को मर्दानी बनकर सबक सिखाया था। हुआ यूं था कि छात्रा एयू कैंपस में थी और अपना क्लास अटैंड करने जा रही थी। तभी गु्रप में खड़े लड़कों में एक लड़के ने कुछ कमेंट पास किया। छात्रा ने विरोध जताया तो वह बदतमीजी पर उतारू हो गया। फिर क्या था। छात्रा ने छात्र को दौड़ा दौड़ा कर सैंडिल से पीटा।

Posted By: Inextlive