- सिविल लाइन थाने में दी पीडि़त पक्ष ने तहरीर

- आईजी से की शिकायत, बरामदगी की मांग

- मेरठ में अल्ट्रासाउंड कराने के लिए आए थे दंपति

Meerut: बागपत से अल्ट्रासाउंड कराने आई एक महिला का ओम इमेजिंग सेंटर कचहरी पुल के पास से अपहरण हो गया। पति ने कई जगह तलाश की, लेकिन पत्नी का सुराग नहीं लगा। हारकर सिविल लाइन थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई, वहीं दूसरी ओर मंगलवार को परिजन आईजी ऑफिस पहुंचे और पत्नी के बरामदगी की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या है मामला

बागपत निवासी कोमल की शादी पांच महीने पहले हुई गायत्रीपुरम, बागपत के सचिन भारद्वाज के साथ थी। सोमवार को दोपहर करीब बारह बजे सचिन कोमल के साथ कचहरी रोड स्थित ओम इमेजिंग सेंटर पर आया था। सेंटर पर अल्ट्रा साउंड के लिए पर्ची बनवाने के बाद अपने नंबर के इंतजार में कोमल सचिन के पास बैठ गई। इसी दौरान कोमल ने पेट में दर्द बताया और बाहर टहलने के लिए चली गई।

अचानक लापता

दस मिनट बाद जब सचिन पत्नी कोमल को बाहर देखने के लिए गई तो वह गायब थी, काफी जगह तलाश की लेकिन कोमल का कोई पता नहीं लग सका। इस दौरान सचिन ने अपने घर और ससुराल में फोन किया, लेकिन वहां भी शाम तक कोमल नहीं पहुंची तो सिविल लाइन पुलिस को सूचित किया। सिविल लाइन पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

पुलिस ने शुरू की जांच

कोमल के अचानक अपहरण होने के बाद मायके वालों और ससुराल पक्ष के लोग काफी परेशान है। पुलिस ने भी अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी। कोमल के पास जो नंबर है इंस्पेक्टर सिविल लाइन इकबाल अहमद कलीम ने फिलहाल उसकी लोकेशन चेक कराई तो शाम को बागपत में निकली। फिलहाल पुलिस सर्विलांस की मदद से पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है।

वो मेरे पास है

कोमल के अपहरण होने के बाद अचानक ससुरालियों के मोबाइल पर फोन आने शुरू हो गए। दो नंबरों से आए फोन पर सीधा कहा गया जिसकी आपको तलाश है वह मेरे पास है इतना कहने के बाद फोन काट दिया, जिन नंबरों से काल आई पीडि़तों ने पुलिस को नंबर दिया तो एक नंबर अमरोहा का निकला तो दूसरा नंबर अलीगढ़ का निकला है। जब दोबारा इस नंबर पर काल की गई तो फोन उठाने वाले ने कहा कि एक शराबी ने उनके फोन से कॉल की थी।

आईजी से फरियाद

पत्नी के अपहरण होने के बाद सचिन भारद्वाज आईजी आलोक शर्मा की शरण में पहुंच गया। दोपहर को अपने परिवार वालों के साथ सचिन आईजी से मिला और पूरे मामले से अवगत कराया, वहीं आईजी ने इंस्पेक्टर सिविल लाइन को महिला के बरामद करने की मांग की है।

मेरे संज्ञान में पूरा मामला है। मैं इस मामले में वर्क कर रहा हूं, महिला के मोबाइल की लोकेशन बागपत में मिली है। फोन की इनकमिंग और आउटगोइंग की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही महिला को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

-इकबाल अहमद कलीम

इंस्पेक्टर, सिविल लाइन

Posted By: Inextlive