-होमगार्ड की मां की रहस्यमय मौत

-मृतकों के पिता की तहरीर पर आठ नामजद

-एसएसपी ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश

आगरा। फतेहपुर सीकरी में मामूली कहासुनी के बाद मारपीट एवं गुत्थमगुत्था से तैश में आए होमगार्ड ने पूर्व प्रधान के फौजी पुत्र व उसके भाई को गोली मारकर गंभीर घायल कर दिया। उपचार को ले जाते समय दोनों ने दम तोड़ दिया। वहीं होमगार्ड की वृद्ध मां का शव कई घंटा पश्चात छोटे भाई के घर से बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा हैं। एसएसपी ने मौके पर निरीक्षण के पश्चात आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

जाट रेजीमेंट का था फौजी

गांव जाजऊ निवासी पूर्व प्रधान थान सिंह उर्फ थाना का 37 वर्षीय पुत्र ललित दिल्ली में जाट रेजीमेंट की एडी विंग में कार्यरत थे। वह अवकाश पर गांव आए हुए थे। ग्रामीणों के अनुसार ललित रविवार सुबह करीब आठ बजे अपने पांच वर्षीय पुत्र को कार में बैठाकर सीकरी बाजार जा रहे थे। तभी गांव का ही होमगार्ड महेंन्द्र उधर से गुजर रहा था। होमगार्ड ने किसी बात पर ललित को टोक दिया। इससे दोनों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। शोर सुनकर होमगार्ड के भाई भी लाइसेंसी राइफल व अन्य असलहों को लेकर आ गए। होमगार्ड ने दो हवाई फायर करते हुए ललित को गोली मार दी, जिससे वह लहुलुहान होकर गिर पड़े। वहीं बीचबचाव कर रहे गांव के विजेन्द्र सिंह का पुत्र गंगा भी गोली लगने से घायल हो गया। जान बचाकर भागा फौजी का करीब 40 वर्षीय भाई अनिल को भी गोली मार दी। जिससे अनिल भी लहूलुहान होकर गिर पड़ा। दोहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी फैल गई।

मां की मौत पर सवाल

गांव जाजऊ में होमगार्ड महेन्द्र की करीब 70वर्षीय मां पतरी देवी की मौत की भी तरह तरह की भी खबरें उड़ती रहीं। पुलिस वृद्धा की खोज में लगी रही। चार घंटे पश्चात वृद्वा का शव उसके छोटे पुत्र मुकेश के घर से मिल सका। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एसएसपी अमित पाठक ने हत्या में नामजदों की जल्द गिरफतारी के कडे निर्देश देते हुए होमगार्ड के मां की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार कार्यवही के निर्देश दिए।

Posted By: Inextlive