अरैल मोड़ के पास बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

बैंक से रुपए निकाल कर जा रहे थे इंद्रप्रस्थ के कर्मचारी

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: जनपद में बैखौफ बदमाशों का आतंक है। मौका देखते ही दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग जा रहे हैं और पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पा रही है। नैनी के अरैल मोड़ के पास बुधवार को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने टेंट सिटी इंद्रप्रस्थ के कर्मचारियों से सात लाख रुपये लूट लिए और भाग निकले। लूट की सूचना मिलने पर एसएसपी अतुल शर्मा, एसपी यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चौधरी नैनी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। नैनी पुलिस ने कर्मचारी फिरोज राणा की तहरीर पर लूट का मुकदमा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज कर लिया है। पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। वारदात के बाद एसएसपी ने जिले की सीमा सील कर वाहन चेकिंग का आदेश दिया लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए।

नैनी में बसी थी इन्द्रप्रस्थ टेंट सिटी

कुंभ मेला के दौरान अरैल एरिया में इन्द्रप्रस्थ में टेंट सिटी बसायी गयी थी। कम्पनी के मैनेजर फिरोज राणा और सहकर्मी अलसफा गाजी सुबह 11 बजे स्कूटी से नैनी स्थित एचडीएफसी बैंक पैसे निकालने गए थे। दोनों बैंक से सात लाख रुपए निकाला और कैंप की ओर लौटने लगे। रास्तें में उन्होंने एक पेट्रोल पम्प से स्कूटी में तेल भरवाया। दोपहर करीब सवा 12 बजे पेट्रोल भरवाने के बाद दोनों वहां से चले।

चलती गाड़ी से छीन लिया बैग

पीडि़त ने पुलिस को बताया कि वे अरैल मोड़ पहुंचे ही थे कि सब्जी मंडी के पास पल्सर से आए दो बदमाशों ने अलसफा के हाथ से बैग छीन लिया और धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना मिलते ही एसएसपी अतुल शर्मा, एसपी यमुनापार दीपेंद्र चौधरी, सीओ करछना राजेश्वर सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। एसएसपी ने फिरोज राणा और अलसफा से घटना की जानकारी ली।

बैंक से ही कर रहे थे पीछा

फिरोज ने बताया कि वह जब बैंक से निकला था, तभी से पल्सर सवार दो बदमाश पीछा कर रहे थे। घटना के बाद पीछा करने का प्रयास किया तभी एक बाइक सवार स्कूटी के आगे आ गया। इससे उनकी गाड़ी की स्पीड स्लो हो गयी और बदमाश इसका लाभ उठाकर भागने में कामयाब हो गये। पुलिस ने इस सूचना के आधार पर वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और इसके आधार पर बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी है।

बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमें लगा दी गई हैं। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

अतुल शर्मा, एसएसपी

Posted By: Inextlive