- दो शार्प शूटर्स के साथ दबोचा गया कुख्यात छोटू गोप

- 3 पिस्टल और 10 कारतूस बरामद

PATNA: गैंगवार होने के ठीक पहले पटना पुलिस ने दो शार्प शूटर्सं के साथ कुख्यात क्रिमिनल छोटू गोप को अरेस्ट कर लिया है। शूटर्स में विवेक कुमार और संजय कुमार शामिल हैं। अरेस्टिंग के दौरान पुलिस ने इनके पास से तीन पिस्टल और क्0 कारतूस बरामद किया। मर्डर और रंगदारी को अपना मुख्य पेशा बनाने वाले छोटू गोप ने गैंगवार के तहत कुख्यात शंकर वर्मा का मर्डर करने का प्लान बना रखा था। इसकी भनक एसएसपी मनु महारज को लग चुकी थी। इसके बाद ही डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ममता कल्याणी के अगुवाई में बुद्धा कॉलोनी थाने के एसएचओ के साथ बनी टीम ने बांस घाट एरिया की घेराबंदी कर सभी को अरेस्ट कर लिया।

अजय वर्मा और महेश गोप के साथ बढ़ी दुश्मनी

गैंगवार का कारण छोटू गोप की कुख्यात अजय वर्मा और महेश गोप के साथ बढ़ी दुश्मनी है। तीनों का अपना अलग गिरोह है। दानापुर से लेकर पटना सिटी तक वर्चस्व और रंगदारी की रकम को लेकर तीनों के बीच दुश्मनी काफी बढ़ गई है। यही कारण है कि छोटू ने अपने शूटर्स के साथ मिलकर अजय वर्मा के राइट हैंड शंकर वर्मा के मर्डर का प्लान बनाया था। हाल ही में सुल्तानगंज थाना एरिया में अजय वर्मा के गुर्गे प्रेम कुमार का मर्डर कर दिया गया था।

कई को उतार चुका है मौत के घाट

रंगदारी की रकम नहीं मिलने और गैंगवार के दौरान कुख्यात छोटू ने कई लोगों को अब तक मौत के घाट उतार दिया है। इसमें ख्0क्0 में पीरबहोर थाना एरिया में बहुचर्चीत राजीव रंजन उर्फ राजू लाल मर्डर केस, सुल्तानगंज में अजय कुमार, राहुल साव उर्फ मुन्ना, श्रवण साव, प्रेम कुमार, बमबम और बुद्धा कॉलोनी में विनोद कुमार मर्डर केस शामिल है।

कई बेगुनाह की जा सकती थी जान

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि गैंगवार के दौरान कई बेगुनाह लोगों की भी जान जाने की प्रबल संभावना थी। पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि छोटू ने अजय वर्मा के पूरे गिरोह का सफाया करने का प्लान बना रखा था।

Posted By: Inextlive