पकड़े गए तीनों तस्करों को मऊआइमा पुलिस ने भेजा जेल

ALLAHABAD: मऊआइमा पुलिस ने शनिवार को शराब तस्करों के एक गिरोह के तीन सदस्यों को दबोच लिया। रविवार को तीनों को जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक तस्करों ने धंधे से जुड़े एक सफेदपोश का कबूल किया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

सफेदपोश सरगना की तलाश

मऊआइमा पुलिस को मुखबिर ने शनिवार को सूचना दी कि अलावलपुर गांव स्थित एक मकान में शराब की बोतलों पर लोगो व लेबल लगा कर पै¨कग की जा रही है। सूचना पर वरिष्ठ उप निरीक्षक कमलेश कुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस ने मौके पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब की शीशियां व पैक पेटियां बरामद कर विनोद पटेल उर्फ बड़के पुत्र हीरालाल निवासी अलावलपुर, अनिल कुमार पांडेय पुत्र कैलाश नाथ व दिलीप मिश्रा पुत्र अंगद मिश्रा निवासी सकरदहा थाना बाघराय जनपद प्रतापगढ़ को हिरासत में लेकर ले लिया। रविवार को पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

रसगुल्ले के रेट को लेकर मारपीट

घूरपुर के इरादतगंज स्थित रसगुल्ला के दो दुकानदार शनिवार की देर शाम आपस में भिड़ गए। दुकानदार रमेश केसरवानी व भीम राज यादव की आसपास रसगुल्ला की दुकान है। रसगुल्ला के कम ज्यादा दाम को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। इस बीच हुए मारपीट में भीम राज यादव (25) घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर शनिवार को शांतिभंग में चालान कर दिया।

Posted By: Inextlive