- पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

- बदमाशों के कब्जे से मिलीं दो बाइक और एक स्कूटी

Meerut: विक्टोरिया पार्क के पास सीताराम हॉस्टल की पुलिया से दो बंदियों को छुड़ाने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। एक आरोपी अरविंद को तो पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया था, जबकि मोनू अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस ने छुड़ाने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। यह तीनों बदमाश वाहन चोरी का काम भी करते थे। इनके कब्जे से दो चोरी की बाइक और एक स्कूटी भी बरामद की गई है। अभी पुलिस की पकड़ से मोनू और राहुल टूटा-फुटा फरार चल रहे हैं।

शातिर हैं बदमाश

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी क्राइम अरविंद पांडे और सीओ मनीष मिश्रा ने बताया कि नौ जनवरी ख्0क्भ् को पुलिस कस्टडी से मोनू, अरविंद और हिमांशु उर्फ नरसी को छुड़ाने के लिए हथियार बंद बदमाशों ने फायरिंग की थी। इस दौरान अरविंद और मोनू तो फरार होने में कामयाब हो गए थे, जबकि हिमांशु को मौके से पकड़ लिया गया था।

चुराते थे वाहन

इस मामले में पहले पुलिस ने अब विपिन उर्फ मोगली निवासी अलीमपुरा कैंट सदर बाजार, राहुल उर्फ चक्की निवासी दाल मंडी सदर और अमित पुत्र रोशन लाल निवासी काजीपुर थाना खरखौदा को गिरफ्तार किया गया है। यह सभी बदमाश वाहन भी चोरी करते थे। इनके कब्जे से दो बाइक और स्कूटी बरामद की गई है।

विपिन और राहुल पांच-पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश थे। बता दें कि इस मामले में पहले अरविंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि छुड़ाने वाले गौरव, अनुज, अर्जुन, रविंद्र भूरा, रवि राहुल गंजा पहले गिरफ्तार हो चुके हैं। अब राहुल टूटा फुटा और मोनू गिरफ्तार होना बाकी है।

Posted By: Inextlive