लोकसभा में मार्शल की बात के बाद गूंजे ठहाके कहा बेटी की शादी है और ओवैसी जी यहां वेस्ट कर रहे टाइम

2018-12-29T02:05:28+05:30

तीन तलाक का बिल लोकसभा में पास हो गया। इसी बीच लोकसभा में मार्शल की बात के बाद लोग जमकर ठहाके लगाए। मार्शल ने कहा कि बेटी की शादी है और ओवैसी जी यहां टाइम वेस्ट कर रहे हैं।

कानपुर। इन दिनों संसद से लेकर सोशल मीडिया तक तीन तलाक बिल का मुद्दा छाया हुआ है। तीन तलाक में सजा को लेकर गरमागरम बहस के बाद बृहस्पतिवार को लोकसभा में यह बिल पास हो गया। सरकार ने इस बिल को मुसलिम महिलाओं के लिए 'इनसानियत और इंसाफ' के तौर पर पेश किया था। साथ ही सरकार ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया कि वह यह बिल किसी खास समुदाय को टारगेट करने के लिए पेश किया है। अब इस बिल को राज्यसभा में पेश किया जाना है लेकिन गुरुवार को जब इस विधेयक पर लोकसभा में वोटिंग हो रही थी उस वक्त वहां कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद लोग जोरों से ठहाके लगाने लगे।

वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

दरअसल, वोटिंग के वक्त लोकभसा में स्पीकर सुमित्रा महाजन को उनके पीछे खड़े मार्शल ने बताया, 'ओवैसी जी की बेटी की संडे को शादी है और वे यहां बैठकर टाइम पास कर रहे हैं।' बता दें कि जब मार्शल लोकसभा अध्यक्ष को यह बात बता रहा था तब उनका माइक ऑन ही था। इस बात को सुनने के बाद लोकसभा में सभी लोग जोरों से ठहाके लगाने लगे। मार्शल की बातों का वीडियो भी बनाया गया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि टाइम वेस्ट करने की बात पर सदन में उपस्थित लोग किस तरह से ठहाके लगा रहे हैं।

"Inki beti ki shaadi hai sunday ko, @asadowaisi ki....Aur ye yaha timepass kar rahe hai" #TheAccidentalPrimeMinister#TripleTalaqBill #TripleTalaqBillTest pic.twitter.com/z5oyknJsE7

— Lazy Lad (@Shashi_Gawhade) 27 December 2018

हैदराबाद के बड़े कारोबारी से हो रही शादी
गौरतलब है कि ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की बेटी कुदसिया ओवैसी की शादी शनिवार को है। कुदसिया की शादी नवाब बरकत आलम खान से हो रही है। नवाब बरकत, हैदराबाद के बड़े कारोबारी आलम खान के परिवार से संबंध रखते हैं।

 

यूपी इलेक्शन 2017: आगरा में ओवैसी का अखिलेश और मोदी पर निशाना, बताया वोटों का सौदागर


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.