-बहनोई ने 35 हजार में बेचा, फिर दूसरे ने 40 हजार में किया सौदा

-बहन ने भगाने का आरोप लगाया तो पुलिस ने बरामद कर ली युवती

BHAMAURA : आसाम की एक युवती को पैसों की खातिर पंद्रह दिनों में दो बार अलग-अलग शख्स के हाथों बेच दिया गया। युवती की मौसेरी बहन ने पुलिस से पड़ोसी युवक पर युवती को रात में भगा ले जाने का आरोप लगाया तो मामला खुल गया। थाने पहुंची युवती ने आप बीती सुनाई तो एसओ समेत अन्य पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

खरीदने वाला नहीं आया पसंद

आसाम से अपनी मौसेरी बहन के घर भमोरा के ग्राम मिलिक में आई युवती ने बताया वह लगभग तीन सप्ताह पहले यहां पहुंची थी। बहनोई ऋषिपाल शर्मा ने उसे देवचरा के रहने वाले युवक नन्हेंलाल के हाथ दो जुलाई को फ्भ् हजार में बेच दिया था। जब वह नन्हेंलाल के घर पहुंची तो उसे नन्हेंलाल पसंद नहीं आया। नन्हेंलाल के भाई शांतिपाल ने ऋषिपाल से रुपए लौटा देने तथा युवती को ले जाने को कहा, जिस पर ऋषिपाल ने कहा कि अपने रुपए उसी से वसूल लो। शांतिपाल ने उसे क्क् दिन अपने घर में रखा, बाद में हाफिजगंज गौटिया थाना अलीगंज निवासी रिश्ते में बहनोई के भाई शेर सिंह के हाथ क्ब् जुलाई को ब्0 हजार में बेच दिया।

हिस्सा न मिलने पर की शिकायत

दो बार बेची गई युवती के बदले मिली 7भ् हजार की रकम में मौसेरी बहन को हिस्सा नहीं मिला। इससे नाराज होकर उसने बुधवार को थाना भमोरा में उसकी बहन को पड़ोस में रहने वाले प्रमोद पर बहलाकर ले जाने की शिकायत की। गुरुवार दोपहर युवती हाफिजगंज गौटिया थाना अलीगंज के शेर सिंह आदि के साथ थाने आ गई। जहां उसने मौसेरी बहन काजल के सामने पिता के पास जाने की इच्छा जताई। एसओ कमल सिंह यादव ने उसकी मर्जी के अनुसार आसाम भेजने की जिम्मेदारी उसकी बहन काजल को दी और शेर सिंह को थाने से भगा दिया। पुलिस के मुताबिक युवती किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती थी, इसलिए रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई।

Posted By: Inextlive