अfश्‍मत ने उतारी गर्लफ्रेंड वीना की नकल हो गए न्‍यूड

2012-02-22T01:05:00+05:30

Ashmit Patel whose alleged girlfriend Veena Malik recently made headlines for posing nude on the cover of FHM seems to be following in her footsteps

बॉलीवुड में आजकल सभी को न्‍यूड होने की सनक सवार है. कभी मॉडल्‍स अपने न्‍यूड पिक्‍चर्स टि्वटर पर अपलोड करके सनसनी फैला देती हैं तो कभी कोई एक्‍ट्रेस न्‍यूड फोटोशूट करके तहलका. लेकिन ट्रेंड ने थोड़ी करवट बदल ली है और इस बार न्‍यूड की कतार में शामिल हुआ है एक छोकरे का नाम. यह साहब है एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल के भाई अश्‍िमत पटेल.
अश्‍िमत ने यह फोटोशूट मेंस हेल्‍थ मैंगजीन के फरवरी इश्‍यू के लिए करवाया है. इस बोल्‍ड फोटोशूट में आश्‍िमत के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है लेकिन एक अंडरवीयर के जरिए उन्‍होंने अपने प्राइवेट एसेट्स को छुपा रखा है.

बालीवुड खबर्चियों की माने तो इस फोओशूट के लिए अश्‍िमत को इसलिए चुना गया है क्‍योंकि उन्‍होंने लगातार जिम जाकर खुद को मेंटेन कर रखा है. वैसे देखा जाए तो अश्‍िमत ने इस फोटोशूट से साबित कर दिया है कि वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड वीना मलिक को काफी फॉलो करते हैं.
गौरतलब है पिछले दिनों वीना मलिक ने भी अश्‍िमत की तरह एक मेन्‍स मैगजीन के लिए न्‍यूड फोटोशूट करवाया था जिसका काफी विरोध भी किया गया था.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.