PATNA : बाइक सवार अपराधियों ने नालंदा पुलिस के एएसआई आरआर चौधरी को मारी थी गोली ऐसा इसलिए कि नालंदा जिले के हिलसा बाजार में एक बाइक पर सवार तीन संदिग्धों को देखे जाने की बात सामने आ रही है, जो बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं। ऐसे में संभावना है कि अपराधी तेल्हाड़ा से ही एएसआई का पीछा कर रहे थे। हिलसा और दनियावां होते हुए अपराधियों ने फतुहा फोरलेन तक पीछा किया और फिर आरओबी के पास ओवर टेक कर एएसआई को रोका और गोली मार दी। फिलहाल पुलिस बाइक सवार संदिग्धों की पहचान करने में जुटी है। सोर्स बताते हैं कि हिलसा बाजार में दो प्वाइंट पर निजी सीसीटीवी कैमरा लगा है। इस बात का पता चलने पर पुलिस ने वीडियो फुटेज को खंगाला है। हालांकि वारदात की जांच कर रही एसआईटी ने इस वीडियो फुटेज की पुष्टि अभी नहीं की है।

- कई प्वाइंट पर चल रही है जांच

एएसआई की हत्या के पीछे का कारण वारदात के ख्ब् घंटे बीतने के बाद भी साफ नहीं हो सका है। लेकिन एसआईटी की जांच कई प्वाइंट पर चल रही है। एक तो कौन-कौन से केस एएसआई के पास थे? किस केस में इनकी गवाही थी? सोर्स बताते हैं कि एएसआई को कुछ दिनों पहले जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। एसआईटी नक्सली संगठन पीएलएफआइ का हाथ होने या फिर हथियार लूटने वाले गैंग के प्वाइंट पर भी मामले की जांच कर रही है।

- हिरासत में तीन लोग

वारदात के बाद एसआईटी इंचार्ज व एसएसपी मनु महाराज टीम के साथ नालंदा पहुंचे थे। जहां शनिवार की देर रात करीब दो-ढ़ाई बजे तक लगातार छापेमारी की गई। रविवार को भी पटना के ग्रामीण एसपी ललन मोहन प्रसाद की अगुआई में छापेमारी जारी रही। पुलिस सोर्स के अनुसार एसआईटी ने नालंदा से तीन संदिग्धों को अपने हिरासत में लिया है। पटना लाकर तीनों से पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Inextlive