दशहरा 2018 तस्‍वीरों में देखें रवीना टंडन ने बेटियों के साथ इस तरह जलाया रावण

2018-10-20T01:51:06+05:30

एक दिन पहले ही पूरे देश में विजय दशमी बहुत धूमधाम से मनाई गई। रावण को फूंक कर बुराई पर अच्छाई भारी पडी़। यहां देखें कैसे रवीना टंडन ने भी अपने घर पर होम मेड रावण को जला कर ये त्योहार सेलीब्रेट किया

कानपुर। दशहरे के दिन रावण को जला कर सबने बुराई पर अच्छाई की विजय का जश्न मनाया। मालूम हो कि लोग जहां एक ओर मेलों में रावण दहन देखने जाते हैं वहीं कुछ लोग घर में ही रावण बना कर उसे जलाया। एक्ट्रेस रवीना टंडन के घर भी होम मेड रावण ही फूंका गया।
- रवीना टंडन ने अपने घर ही होम मेड रावण का पुतला लगाया और दशहरे के दिन उसे फूंका। इस दौरान उनकी तीनों बेटियां राशा, पूजा और छाया उनके साथ मौजूद दिखीं।

-
रवीना के घर पर जलाया गए रावण की हाइट ज्यादा नहीं थी। उसे जमीन पर लकड़ियों की बल्लियों के सहारे से खडा़ किया गया था। जिसे बाद में रवीना के घर के बच्चों ने आग लगाई।
- एक ओर जहां रवीना रेड कलर के कुर्ते और व्हाइट पैंट में नजर आईं वहीं उनकी बेटियों ने वेस्टर्न ड्रेसेज पहन रखे थे। उनकी एक बेटी ने ब्लैक कलर की टॉप पर ब्लू जीनंस तो दूसरी बेटी ने यूलो बेस पर ब्लैक पोल का डॉट वाली वनपीस पहनी थी। परिवार ने रावण दहन पूरा मजा घर पर ही उठाया।
- एक तस्वीर में रवीना अपने फोन को हाथ लिए ऐसे तैयार दिख रही हैं, जैसे वो जलते हुए रावण की तस्वीरें खींचने जा रही हैं। इस दौरान रवीना के पीछे उनकी बेटियां खडी़ दिखाई दीं।
- वहीं रवीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी उनकी कोई भी फिल्म आने की कोई खबर नहीं है। हालांकि वो अकसर अपनी बेटियों के साथ मौज मस्ती करते जरूर दिख जाती हैं।

सलमान खान ने घर के इस 'सदस्य' के निधन पर कुछ इस तरह जताया शोक, हुए इमोशनल


#MeToo को स्टार ने लगाया हैरेसमेंट का आरोप, तो सुशांत सिंह ने पर्सनल चैट वायरल कर ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.