तस्वीरें जब राज ठाकरे के बेटे के वेडिंग रिसेप्शन में सलमान और फरहान के पीछे पड़ गया ये चाइल्ड फैन देखें फिर क्या हुआ

2019-01-28T01:14:48+05:30

महाराष्ट्र नवनीर्माण सेना एमएनएस के मुख्य अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे ने मंगेतर मिताली संग शादी रचा ली। मालूम हो 11 दिसंबर को कपल ने सगाई कर एकदूसरे को अपना जीवनसाथी मान लिया था। मिताली और अमित ने शादी से पहले कुछ सालों तक एकदूसरे को डेट किया था। हालांकि शादी के बाद इस ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में पूरा बाॅलीवुड उमड़ पड़ा। जानें फिल्म जगत से कौनकौन सी हस्तियां अमितमिताली को आशिर्वाद देने आई थीं

कानपुर। राज ठाकरे का बेटा अमित और मिताली की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के फोन में चक्कर लगा रही है जिसमें कपल के चेहरे पर हमेशा के लिए एक-दूसरे का हो जाने की खुशी साफ जाहिर हो रही है। ये तस्वीर दोनों के वेडिंग रिसेप्शन की है।
अमिताभ पहुंचे आशिर्वाद देने
राज ठाकरे के बेटे अमित की इस ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अमित और मिताली को आशिर्वाद देने पहुंचे। अमिताभ शादी में बिल्कुल डीसेंट लुक में दिखे।
सलमान दिखे कूल लुक में
वहीं सलमान खान ने भी इस ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में अपने स्वैग से एंट्री ली। इस दौरान एक क्यूट बच्चा उनके साथ सेल्फी लेने के पीछे पड़ गया था। हालांकि सलमान बच्चे को समझाने के बाद आगे बढ़ते दिखे। सलमान खुली जैकेट पर टी शर्ट पहने कूल लग रहे थे।
इस खान का फैन भी हुआ ये बच्चा
जो बच्चा पहले सलमान खान के साथ सेल्फी लेने की जिद कर रहा था वही बाद में फरहान खान की एंट्री पर भी फैन ब्वाॅय मूमेंट मिस नहीं करना चाहता था, इसलिए अपना फोन उठा कर निकल पड़ा एक्टर के साथ सेल्फी लेने को।
शाहरुख, उर्मिला, माधुरी और जैकी भी दिखे
शाहरुख खान, उर्मिला मातोड़कर, माधुरी दीक्षित और जैकी श्राॅफ भी शादी में एंट्री लेते ही पोज देते दिखे। साथ ही हाल में बाॅलीवुड को 200 करोड़ी फिल्म 'सिंबा' की सौगात देने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी नजर आए।

दिखे ये वेटरन एक्टर भी

वहीं इस ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में कई वेटरन एक्टर भी नजर आए। जहां एक ओर जितेंद्र और सलीम और आशा पारेख जैसे वेटरन एक्टर्स अकेले ही दिखे वहीं सचिन पत्नी सुप्रिया संग और जॉनी लीवर भी अपने पूरे परिवार के साथ पार्टी में शामिल होते दिखे। जाॅनी पत्नी, बेटी और बेटे को के साथ कैमरा को पोज भी देते दिखे।
बिजनेस वर्ल्ड से आई ये बड़ी हस्ती
राज ठाकरे के बेटे के वेडिंग रिसेप्शन में न सिर्फ बाॅलीवुड, क्रिकेट बल्कि बिजनेस वर्ल्ड की सबसे बड़ी हस्ती शामिल हुई थीं। दरअसल मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी संग नजर आए। मुकेश ने डार्क ब्लू कलर का सूट पहना था तो नीता ने गोल्डन एंब्राॅइडरी वाला व्हाइट सलवार-सूट पहना था।

तस्वीरें: बहन के वेडिंग रिसेप्शन में आलिया की स्माइल ने चुराए कई दिल, इन बाॅलीवुड कपल ने की शानदार एंट्री

26 जनवरी वाघा बाॅर्डर: वरुण धवन ने तिरंगा हाथ में लेकर लहराया, तो विक्की कौशल ने ये देश भक्त अंदाज दिखाया


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.