पूर्व सांसद ने कहा, जेल में रहकर लड़ूंगा लोकसभा चुनाव

जेल अधीक्षक ने सुरक्षा का हवाला देकर सेंट्रल जेल में रखने की गुहार लगाई

PRAYAGRAJ/BAREILLY (1 Jan): जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद का न्यू ईयर को ठिकाना बदल गया। ट्यूजडे सुबह देवरिया जेल से उन्हें कड़ी सुरक्षा में बरेली जेल शिफ्ट किया गया। बरेली में उन्हें तन्हाई बैरक में रखा गया है। देवरिया जेल में गुंडई का मामला सामने आने के बाद अतीक अहमद को बरेली जेल शिफ्ट करने के आदेश दिए गए थे। शिफ्टिंग के बाद जिला जेल सुपरीटेंडेंट ने सिक्योरिटी का हवाला देते हुए पूर्व सांसद को किसी सेंट्रल जेल में भेजने की मांग डीएम से की है।

जेल बदलने पर कोई शिकन नहीं

आदेश जारी होने के बाद पूर्व सांसद को ट्यूजडे सुबह करीब 8 बजे बरेली जिला जेल लाया गया। अतीक के साथ उनके एडवोकेट निसार अहमद सिद्दीकी भी थे। शिफ्टिंग के दौरान अतीक ने मीडिया से कहा कि वह जेल से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। यह पूछे जाने पर कि वे किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे, उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। कहा कि जेल में आराम से इस बारे में सोचेंगे। लखनऊ के व्यापारी मोहित जायसवाल का अपहरण कर उसकी करोड़ों की संपत्ति हड़पने के मामले को फर्जी बताते हुए अतीक ने कहा कि मोहित के कई अधिकारियों से संबंध हैं, इसलिए उन्हें फंसाने के लिए यह षड्यंत्र रचा गया है।

बंदी रक्षकों की कमी का हवाला

बरेली डिस्ट्रिक्ट जेल में पूर्व सांसद के शिफ्ट होने के बाद जेल सुपरिटेंडेंट यूपी मिश्रा ने सिक्योरिटी का हवाला देते हुए डीएम बरेली को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा कि जेल रूरल और ओपन एरिया में है। डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर व बिथरी थाना काफी दूर है। जेल में पहले से ही बंदियों के मुकाबले बंदीरक्षक काफी कम हैं। ऐसे में अतीक को किसी सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया जाए।

Posted By: Inextlive