- लंका में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल व मनीष सिसोदिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाया दु‌र्व्यवहार करने का आरोप

- जनसम्पर्क के दौरान दोनों पक्ष हुए आमने सामने, पुलिस मामले को बता रही है पॉलिटिकल

VARANASI: लंका में पान की एक दुकान पर प्रचार कर रहे 'आप' के संयोजक अरविंद केजरीवाल व मनीष सिसोदिया पर गुरुवार की देर शाम हमला करने की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस और आप नेता इस मामले को सिर्फ तू-तू-मैं मैं तक ही बता रहे हैं। वहीं मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने केजरीवाल और सिसोदिया पर टमाटर, पत्थर और बोतल फेंके जाने की बात को उजागर किया है।

फेंके गए पत्थर और टमाटर

बताते हैं कि गुरुवार की शाम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का लंका में जनसम्पर्क का प्रोग्राम था। इस दौरान दोनों लीडर्स ने एक दुकान पर रुककर पान खाया। सिसोदिया का आरोप है कि यहां मौजूद बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने उन पर अभद्र कमेंट किया। इससे आप कार्यकर्ता भड़क गए। इसके बाद दोनों दल के कार्यकर्ता एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस बीच वहां पुलिस आ पहुंची। उसने केजरीवाल व सिसोदिया को किसी तरह भीड़ से निकालकर उन्हें उनकी गाड़ी तक पहुंचाया। आप कार्यकर्ताओं का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल और सिसोदिया पर पत्थर, टमाटर और बोतलें फेंकी। इसके जवाब में इन नेताओं ने फूल फेंककर अपना विरोध दर्ज कराया। इससे मामला और भड़क गया और भाजपा कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं को गालियां देने के बाद चप्पल दिखाना शुरू कर दिया। मामला बेकाबू होता देख पुलिस ने लाठियां भांज भीड़ को खदेड़ा।

नहीं हुआ है ऐसा: एसओ

हालांकि लंका पुलिस ऐसी किसी भी घटना से इनकार कर रही है। एसओ लंका के मुताबिक केजरीवाल और सिसोदिया के समर्थक व बीजेपी के कुछ समर्थक आमने सामने हुए थे। इसी दौरान नारेबाजी होने लगी और दोनों ओर से अभद्र कमेंट किए गए। तभी वहां पुलिस पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया। वहीं आप के पूर्वाचल संयोजक संजीव सिंह का कहना है नरेन्द्र मोदी अपने गुर्गो से केजरीवाल पर आये दिन हमले करा रहे हैं। गुरुवार को भी लंका में केजरीवाल व सिसोदिया संग अभद्रता हुई और उन पर बोतलें फेंकी गई।

Posted By: Inextlive