- नोटिस चस्पा करने गए बैंक मैनेजर व ड्राईवर को पीटा

- आरोपी लोगों के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में केस दर्ज

नोटिस चस्पा करने गए बैंक मैनेजर व ड्राईवर को पीटा

- आरोपी लोगों के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में केस दर्ज

Meerut:Meerut: कर्ज लो और कोई मांगे तो उसको पीट दो। इसी नीति का शिकार हुए यूनियन बैंक मेन ब्रांच के मैनेजर। रोहटा रोड पर डिफाल्टर के यहां नोटिस चस्पा करने गए तो इनको आरोपियों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। किसी तरह जान बचाकर भागे और थाने पहुंचे। जहां आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

यह था मामला

यूनियन बैंक के मैनेजर दिनेश कुमार के अनुसार रोहटा रोड स्थित जिंदल इंडस्ट्रीज के मालिक ने उनके बैंक से पचास लाख रुपए का लोन लिया था। जो बैंक को अदा नहीं किया गया। बुधवार को वह बैंक के चीफ मैनेजर आदर्श गुप्ता और अपने ड्राईवर के साथ जिंदल इंडस्ट्रीज पर नोटिस चस्पा करने गए थे। जहां उन्हें इंडस्ट्रीज के मालिक के बेटे अंकुर अग्रवाल, सौरव अग्रवाल और इनके एडवोकेट अनिल कुमार ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर घेर लिया।

इसके बाद अवैध हथियार लहराते हुए उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्हें बुरी तरह पीटा गया। किसी तरह वे जान बचाकर वहां से भागे और थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। बैंक मैनेजर का कहना है कि मामले में पुलिस कोई खास कार्रवाई नहीं कर रही है। वह आरोपी पक्ष को छोड़ने की तैयारी में है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

मैनेजर और वकील के बीच कहासुनी हुई थी। दोनों ओर से मारपीट हो गई। चोट भी दोनों पक्ष को आई हैं। जिसमें कार्रवाई की जा रही है।

- महावीर सिंह, एसओ कंकरखेड़ा

Posted By: Inextlive