-गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

-परिवारिक विवाद में हुई मारपीट, आरोपी हुए फरार

UNNAO: शहर कोतवाली के गांव डीह में पारिवारिक विवाद ने मंगलवार को तूल पकड़ लिया। भतीजों ने बुआ को डंडे से पीट दिया। बीच बचाव करने पहुंचे बाबा को भी जमकर पीटा, इससे उनका एक हाथ और पैर टूट गया। घायल पिता-पुत्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मायके में रहती है बुआ

डीह निवासी बउवा की बेटी सरोजनी का ससुराल में विवाद चल रहा है। इससे वह अपने पिता के पास ही रहती है। सरोजनी के बड़े भाई रामविलास अलग-अलग रहते हैं। रामविलास के पुत्रों गुड्डू व सचिन को सरोजनी का यहां बाबा के पास रहना अखर रहा है। मंगलवार को सुबह सरोजनी घर के बाहर बैठी थी इस बीच रामविलास की पुत्री निकली और सरोजनी से बात करने लगी। तभी गुड्डू और सचिन आ गए। वह सरोजनी को गाली देने लगे। इसका विरोध कराने पर दोनों भाई अपनी बुआ को डंडे से पीटने लगे। यह देख बेटी को बचाने के लिए वृद्ध बउवा बीच बचाव करने लगे। इस पर सचिन और गुड्डू ने उन्हें भी जमकर पीट दिया।

जिला अस्तपताल में भर्ती कराया

चीख पुकार सुन जमा हुए आसपास के लोगों ने दोनों को खदेड़ कर बाप बेटी को बचाया। मारपीट में बउवा का एक पैर और एक हाथ टूट गया है, जबिक उसकी बेटी सरोजनी को भी गंभीर चोट है। घायल पिता-पुत्री को गांव के लेागों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर देख डाक्टर ने उन्हें भर्ती कर लिया।

----------------

Posted By: Inextlive