-चौपुला चौराहा पर ट्रक ने विधायक की कार में मारी थी टक्कर

-ट्रक ड्राइवर बोला साइड में खड़े ट्रक में विधायक की गाड़ी टकरायी

BAREILLY: बिथरी चैनपुर विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की कार में टक्कर मारकर कुचलने की कोशिश के मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, लेकिन ड्राइवर ने विधायक की गाड़ी स्वयं ट्रक में टकराने की बात बोली है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जान बूझकर टक्कर मारने का आरोप

बता दें कि बिथरी चैनपुर विधायक रामगंगा चौबारी मेला से वापस घर लौट रहे थे। वह अपनी कार से जा रहे थे। कार जैसे ही चौपुला चौराहा पर पहुंची कि तभी एक ट्रक ने अचानक कार में टक्कर मार दी। विधायक के मुताबिक ड्राइवर ने जान बूझकर जान से मारने की नीयत से टक्कर मारी। राहगीरों ने जब एक्सीडेंट के बाद शोर मचाया तो वह ट्रक छोड़कर भागने लगा। पब्लिक ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। उन्होंने पुलिस को फोन किया लेकिन 20 से 25 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पता पूछने के लिए रोका था ट्रक

पुलिस पूछताछ में ड्राइवर की पहचान डरोरा उनक शहर बुलंदशहर निवासी शेर सिंह चौहान के रूप में हुई है। शेर सिंह ने बताया कि वह गाजियाबाद से झारखंड जा रहा था। ट्रक में परचून का सामान था। उसने बताया कि वह जब चौपुला पर पहुंचा तो उसने ट्रक साइड में खड़ा किया और कटरा जाने का रास्ता पता कर रहा था। इसी दौरान अचानक विधायक की कार उसके ट्रक से टकरा गई।

Posted By: Inextlive