- बदमाशों ने कार लूटी और घिरता देख छोड़ भागे

Meerut : दौराला एरिया के लावड़ में एक युवक कार में चाबी लगी छोड़कर चाय पीने लगा। तभी दो बदमाश आए और उसकी कार को लेकर भाग निकले। पीडि़त भी कार ले जाते देख उनके पीछे दूसरे व्यक्ति की गाड़ी पर चल दिया। साथ ही इस मामले में पुलिस को भी बदमाशों की लोकेशन बताते रहे। आखिर में बदमाशों को एरिया में ही घेर लिया गया और वे कार को छोड़कर फरार हो गए।

यह था मामला

लावड़ का रहने वाला गफ्फार पुत्र अब्दुल रहमान लावड़ में अपने भाई के साथ मारुति कार डीएल फ्सीआर ख्8ब्7 से कस्बे में गया था। जहां गफ्फार भाई को मंडी के पास छोड़कर एक दुकान पर चाय पीने लगा। उसने चाबी कार में ही छोड़ दी थी। अभी वह चाय पी रहा था कि दो युवक आए और उसकी कार में बैठे और लेकर भाग गए। गफ्फार पीछे से चिल्लाता रहा लेकिन बदमाश नहीं रुके। तभी उसने पीछे से आ रही एक गाड़ी को रोका और उसमें सवार होकर बदमाशों का पीछा किया।

छोड़ भागे कार

गफ्फार ने पीछा करते हुए पुलिस को कंट्रोल रूम पर सूचना दे दी थी। सूचना मिलते ही दौराला पुलिस भी तैयार हो गई और बताई दिशा में निकल पड़ी। जहां इन बदमाशों को पनवाड़ी गांव के रास्ते पर चारों तरफ से घेर लिया गया। खुद को घिरता देख बदमाश कार से कूदकर खेतों में से फरार हो गए। पुलिस कार को कब्जे में लेकर थाने ले आई। जहां मामले की तहरीर दी गई।

Posted By: Inextlive