- टीवी देखने से किया मना तो पंखे में दुपट्टे का फंदा बना झूल गई

- गेट तोड़कर अंदर गए और फंदे से लटक चुकी सिम्पी को उतारा

PATNA CITY : टीवी देखने से मां ने मना किया तो एक नाबालिग लड़की ने सुसाइड का प्रयास किया। मामला खाजेकलां थाना के चोआ लाल लेन का है। सिम्पी (बदला हुआ नाम) घर ग्राउंड फ्लोर पर बैठकर टीवी देख रही थी। इसी बीच मां संजू देवी ने उसे टीवी देखने से मना किया। मां ने टीवी की जगह फ‌र्स्ट फ्लोर के रूम में जाकर सफाई सहित दूसरे काम करने को कहा। इसके लिए संजू ने जमकर सिम्पी की क्लास भी ली। मां की डांट से सिम्पी गुस्से में आ गई। वह फ‌र्स्ट फ्लोर पर गई और रूम के गेट को बंद कर ली। इतने में ही छोटी सिस्टर पहुंची। उसने गेट खुलवाने की कोशिश की, लेकिन सिम्पी ने गेट नहीं खोला।

खिड़की के छेद से दिखा

छोटी सिस्टर ने सिम्पी द्वारा गेट नहीं खोले जाने के बात तुरंत अपनी मां को बतायी। छोटी बेटी की बात सुनते ही संजू फ‌र्स्ट फ्लोर पर गई। उसने सिम्पी को गेट खोलने को कहा, पर उसने नहीं खोला। रूम की एक खिड़की में छोटा सा छेद था, जिससे संजू ने सिम्पी को पंखे में दुपट्टे का फंदा बनाते हुए देखा। बेटी की इस हरकत को देख वह सहम गई।

तोड़ डाला गेट

आनन-फानन में संजू ने फैमिली के दूसरे मेंबर्स को आवाज दी। सारे फैमिली मेंबर्स दौड़ते हुए रूम के बाहर पहुंचे। इसके बाद गेट को तोड़ने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद गेट टूटा। फंदे से लटक चुकी सिम्पी को दम घुटने के पहले पकड़ लिया। इसके बाद उसे प्राइवेट नर्सिग होम में ले गए। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। मामले की इंफॉरमेशन मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस ने सिम्पी का बयान लेने के बाद सुसाइड के प्रयास का मामला दर्ज किया।

Posted By: Inextlive