सावित्री देवी व बबलू के ऐलानिया मर्डर में दोनों चल रहे थे वांटेड

पुलिस ने सुजित की बहन व अतुल की मां को किया गिरफ्तार

कत्ल की साजिश रचने के आरोप में कोर्ट ने दोनों को भेजा जेल

Meerut। सावित्री देवी व बबलू के ऐलानिया हत्याकांड में वांटेड चल रहे मुख्य हत्यारोपी अतुल व कुलदीप ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जबकि पुलिस ने दूसरे हत्यारोपी सुजित की बहन व अतुल की मां को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। साथ ही सुजित की तलाश में दबिश दी। एसएसपी मंजिल सैनी का कहना है कि पुलिस के दबाव में आकर अतुल व कुलदीप ने कोर्ट में सरेंडर किया है, जबकि अन्य हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

सोमवार को मर्डर

सरधना के झिटकरी गांव में चेतन हत्याकांड में केस की पेरोकारी कर रहे व सावित्री देवी के दामाद बबलू की बाइक सवार अज्ञात लोगों ने गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने गांव के प्रधान संत सिंह, अतुल, सुजित व विपिन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से तीनों लोग फरार चल रहे थे।

कोर्ट में सरेंडर

रज्जापुर निवासी सावित्री देवी व बबूल हत्याकांड में वांटेड चल रहे अतुल चौधरी व कुलदीप ने मंगलवार को पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जहां से कोर्ट ने उससे न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया।

मां-बहन गई जेल

पुलिस ने हत्यारोपी सुजित की गिरफ्तारी के लिए सुजित की बहन सीमा व अतुल की मां शशि को सावित्री हत्याकांड व बबूल हत्याकांड में 120 बी का मुल्जिम बनाते हुए दबथुवा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया।

अतुल ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। जबकि सुजित की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश डाली जा रही है। सावित्री देवी के पूरे परिवार को सुरक्षा उपलब्ध करा दी गई है।

मंजिल सैनी, एसएसपी

Posted By: Inextlive