आई एक्सक्लूसिव

-अतुल राय का करीबी भी जेल जाने के लिए था बेकरार, गैंगस्टर के पुराने मामले में जमानत तुड़वाने के लिए था प्रयासरत

-अधिवक्ताओं से पुराने-नए केस के संबंध में लिया राय-मशविरा

युवा सांसद होने के नाते अतुल राय की टीम में अधिकतर युवा चेहरे हैं। अतुल के टेंडर, टावर में तेल भराई से लेकर चुनाव संचालन सहित अन्य कार्य भी युवाओं के कंधे पर है। अतुल के सबसे करीबी में शिवपुर निवासी शोभित सिंह गोलू का नाम चर्चा में रहता है। घोसी लोकसभा चुनाव की कमान यंग गोलू के कंधे पर ही थी। अतुल के सरेंडर के दौरान शोभित सिंह भी अपने पुराने गैंगस्टर मामले में जमानत तुड़वाकर जेल जाने के लिए प्रयासरत था। हालांकि गैंगस्टर कोर्ट में स्ट्राइक होने के चलते शोभित सिंह गोलू की मंशा सफल नहीं हो सकी। अतुल राय के साथ जेल जाने के लिए बेकरार गोलू अन्य केस में भी जेल जाने के लिए कचहरी में अधिवक्ताओं से राय मशविरा करता रहा।

जा चुका है जेल

लंका थाना के डाफी टोल टैक्स पर छह जुलाई 2017 को बालू कारोबारी से हुई मारपीट, हवाई फायरिंग मामले में अतुल राय, शोभित सिंह गोलू सहित अन्य के खिलाफ लंका थाना में केस दर्ज हुआ था। क्राइम ब्रांच ने अतुल राय सहित अन्य को 11 दिसंबर 2017 को सारनाथ से गिरफ्तार किया था। उसके बाद लंका पुलिस ने अतुल राय व शोभित को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया था, जिसमें उसके करीबी शोभित उर्फ गोलू को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया था। बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी अतुल राय का शोभित सिंह गोलू दाहिना हाथ बताया जाता है। अतुल राय के अधिकतर कारोबार शोभित ही देखता है।

'7272' नंबर की गाडि़यों का काफिला

घोसी सांसद और बसपा नेता अतुल राय के पास 7272 नंबर से लग्जरी गाडि़यों का काफिला है। नए लड़के भी टीम में जुड़ते हैं तो कार पर रजिस्ट्रेशन नंबर 7272 ही लेते हैं। शोभित सिंह गोलू के पास भी 7272 नंबर की फॉ‌र्च्यूनर है। सरेंडर को कचहरी भी अतुल राय पहुंचे तो 7272 नंबर की एंडवेर से ही।

Posted By: Inextlive