PATNA : पटना पुलिस के दो डीएसपी की रंगीन मिजाजी बिहार

पुलिस के माथे पर कलंक लगा रही है। दो युवतियों के साथ अश्लील हरकत में वायरल हुई ऑडियो से पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है।

अफसर इस मामले में जांच की बात कर रहे हैं और आरोपित अफसर सफाई के साथ मैनेज के खेल में जुटे हैं। तीन दिन के अंदर दो डीएसपी की करतूत जनता में पुलिस का विश्वास भी प्रभावित कर रही है।

हर डिमांड पूरी कर देंगे

पटना के टाउन डीएसपी का एक युवती से बातचीत का आडियो वायरल हुआ है। इसमें डीएसपी ने युवती से खुश करने की बात कही है। अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए टाउन डीएसपी एसए हाशमी ने युवती को गलत काम करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। युवती डीएसपी से मोबाइल की डिमांड करती है जिसमें डीएसपी ने खुश करने की बात कहकर हर डिमांड पूरी करने की बात कही है। आडियो सुनने से लग रहा है कि या तो युवती डीएसपी के साथ थी या फिर मोबाइल पर बात सफर के दौरान की गई है। आडियो में ट्रैफिक में गाडि़यों की आवाज सुनाई पड़ रही है। इस वायरल आडियो से पुलिस महकमा में हड़कप मचा है। पटना के हर स्मार्ट फोन में डीएसपी की यह करतूत वायरल हो रही है।

करा दो व्यवस्था

डीएसपी टाउन की वायरल आडियो के तीन दिन बाद ही एक और डीएसपी की अश्लील आडियो वायरल हो गई। इस आडियो और वीडियो में एक युवती को दिखाया गया है जो डीएसपी ला एंड ऑर्डर डॉ शिली नोमानी पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगा रही है। युवती का आरोप है कि डीएसपी उससे महिला की व्यवस्था करने को कहते हैं या फिर उसे ही बुलाते हैं। वीडियो के मुताबिक युवती ब्यूटी पार्लर चलाती है और किसी मामले में वह डीएसपी के पास पैरवी में गई थी। इसके बाद से ही डीएसपी उसे परेशान कर रहे हैं। युवती का आरोप है कि डीएसपी रात में बुलाते हैं और उसके शरीर पर हाथ भी गलत नीयत से फेरते हैं। इस आरोप को लेकर अधिकारी मामले में जांच की बात कर रहे हैं।

Posted By: Inextlive