-काशीडीह हाई स्कूल के बच्चे सवार थे ऑटो में

-तेज गति में होने के कारण मानगो बस स्टैंड के पास पलटा ऑटो

-ऑटो ड्राइवर्स की मनमानी से त्रस्त हैं लोग

JAMSHEDPUR: सिटी में ऑटो और वैन ड्राइवर्स के लिए कोई रूल-रेग्यूलेशन नहीं हैं। स्कूल आने-जाने के दौरान जब ऑटो या फिर वैन बच्चों से भरी हो तब भी वे सुरक्षा का ख्याल नहीं रखते। ऐसे में अनहोनी स्वभाविक है। वेडनसडे को भी स्कूली बच्चों से भरी एक ऑटो के पलट जाने से उसपर सवार लगभग एक दर्जन बच्चे घायल हो गए।

मानगो गोलचक्कर के पास पलटा

वेडनसडे की दोपहर छुट्टी होने के बाद काशीडीह हाई स्कूल के बच्चों को लेकर ऑटो ड्राइवर घर जा रहा था। इस बीच मानगो बस स्टैंड गोलचक्कर के पास ऑटो पलट गया। इसके बाद वहां बच्चों की चीख-पुकार मच गई। बिजी रोड होने के कारण मौके पर काफी लोग मौजूद थे, जिनकी हेल्प से बच्चों के साथ ही ड्राइवर को तत्काल ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल भेजा गया।

ड्राइवर हिरासत में

कुछ बच्चे ऑटो के अंदर ही फंसे थे। उन्हें किसी तरह बाहर निकाल कर हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यह गनीमत थी कि सभी को हल्की-फुल्की चोटें आईं। मामले की जानकारी मिलते ही सीतारामडेरा पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने बच्चों के पेरेंट्स को इन्फॉर्म किया। सभी वहां पहुंचे और प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद बच्चों को लेकर घर चले गए।

पेरेंट्स ने ली ड्राइवर की क्लास

पेरेंट्स ने घटना को लेकर ऑटो ड्राइवर को आड़े हाथों लिया और उसे जमकर कोसा। बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में था। उसने बताया कि ऑटो डिमना रोड निवासी कैलाश कुमार की है। उसने बताया कि इससे पहले कोई दूसरा ड्राइवर गाड़ी चला रहा था।

स्पीड में था ऑटो

इधर, घायल स्टूडेंट्स का कहना था कि ऑटो काफी स्पीड में था। उन्होंने कई बार तेज चलने से मना भी किया, लेकिन ड्राइवर ने उनकी बातें नहीं मानी। इसका परिणाम यह हुआ कि ऑटो पलट गया और उसमें सवार सभी बच्चे घायल हो गए।

ये बच्चे हुए घायल

नाम क्लास

नेहा कुमारी क्क्

अजय कुमार क्क्

रोशन कुमार 8

निशांत कुमार 8

देवप्रिया झा 7

शिल्पी कुमारी 7

शिप्रा कुमारी म्

आयुष कुमार फ्

प्रजीत कुमार क्

आयुष कुमार क्

Posted By: Inextlive