Baadshah Khan Vs Tom Cruise

2011-10-10T03:10:00+05:30

Shahrukh’s ‘Om Shanti Om’ and Tom Cruise’s ‘Lions for Lambs’ were out during the same week OSO made 19 million dollars worldwide in its first weekend while the Hollywood Super Star’s movie only made 10 3 million dollars

भले ही दुनिया भर में हालीवुड फिल्‍म इंडस्‍ट्री का बोलबाला हो और यह बिलीफ किया जाता हो कि वहां के स्‍टार और उनकी फिल्‍में शानदार होती हैं. पर जब तक बालीवुड है और उसमें हम सबके फेवरिट शाहरुख खान हैं तब तक हालीवुड को और उसके सितारों को हमारे आगे झुकना पड़ेगा.

यह बाद हम यूंही नहीं कह रहे बल्‍कि फैक्‍ट प्रूव कर रहे हैं. आपको याद होगा चार साल पहले बादशाह खान की फिल्‍म आयी थी ओम शांति ओम और उसी समय रिलीज हुई थी हालीवुड हंक टाम क्रूज की लॉयन फॉर लैंबस. टाम क्रूज के नाम का डंका सारे वर्ल्‍ड में बजता है वह पूरी नहीं तो आधी दुनिया के यंगस्‍टर्स के दिल की धड़कन तो माने ही जाते हैं. लेकिन अपने किंग के सामने वह भी फीके पड़ गए.

शाहरुख स्‍टारर ओम शांति ओम ने जहां फर्स्‍ट वीक में जहां वर्ल्‍ड वाइड 19 मिलियन डालर का बिजनेस किया वहीं टाम क्रूज की फिल्‍म 10.3 मिलियन पर ही अटक गयी.

दिसंबर में एक बार फिर यह दोनों सितारे अपनी फिल्‍मों के थ्रू आमने सामने होंगे. शाहरुख नजर आयेंगे डान 2 में जबकि टाम भी अपनी नयी रिलीज के साथ आडियंस के सामने होंगे. देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या किंग खान का जादू फिर चलेगा या टाम बाजी मार के अपने रुतबे में चार चांद लगायेंगे. नतीजा कुछ भी हो पर अपनी फिल्‍म की ओपनिंग में झटके के लिए टाम को तैयार रहना होगा.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.