बागी 3 से दिशा आउट श्रद्धा कपूर की वापसी!

2019-02-13T11:36:38+05:30

टाइगर श्रॉफ के साथ यह श्रद्धा की दूसरी जबकि साजिद के साथ उनकी तीसरी मूवी होगी।

जानें क्यों, नम हो गईं दिशा पटानी की आंखें https://inextlive.jagran.com/disha-patani-gets-emotional-after-read-fan-letter-201901230005
'बागी 3' के लिए क्राव मागा सीखेंगे टाइगर श्रॉफ https://inextlive.jagran.com/baaghi-3-tiger-shroff-learning-krav-maga-201812210013
Baaghi 3 Disha Patani Out Shraddha Kapoor Return  
'बागी 3' से दिशा आउट, श्रद्धा कपूर की वापसी!
मुंबई (ब्यूरो): सुपरहिट एक्शन मूवी बागी के मेकर्स ने फाइनली अनाउंस कर दिया है कि इस मूवी के तीसरे पार्ट में श्रद्धा कपूर की वापसी हो रही है, जो 2016 में आए इसके पहले पार्ट में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि पिछले साल इस मूवी के दूसरे पार्ट की रिलीज से पहले ही इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियडवाला ने अनाउंस कर दिया था कि वह 'बागी 3' बनाने वाले हैं। 
टाइगर श्रॉफ के साथ यह श्रद्धा की दूसरी, जबकि साजिद के साथ उनकी तीसरी मूवी होगी। वह उनके प्रोडक्शन में बन रही मूवी छिछोरे में भी काम कर रही हैं।
'घर वापसी' की खुश श्रद्धा ने कहा, 'मैं बागी फैमिली में अपनी वापसी पर बहुत खुश हूं। पहली बागी से मेरी बहुत अच्छी यादें जुड़ी हैं। यह साजिद सर के साथ मेरी तीसरी, टाइगर के साथ दूसरी और अहमद सर के साथ पहली मूवी होगी। इस मूवी की स्क्रिप्ट शानदार है और मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।'
क्या टाइगर की गर्लफ्रेंड भी थीं रेस में? इस प्रोजेक्ट की लीड एक्ट्रेस को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही थीं। कई लोगों का कहना था कि टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी फिर इसमें नजर आएंगी। इस बीच सारा अली खान का भी नाम चर्चा में रहा। ऐसी अफवाहों को शांत करते हुए साजिद ने कहा, 'श्रद्धा की वापसी से पूरी टीम बहुत खुश है। टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी को स्क्रीन पर बहुत पसंद किया गया था। हमें यकीन है कि उनके दोबारा साथ आने पर जितने एक्साइटेड हम हैं, उतनी ही एक्साइटमेंट ऑडियंस में भी होगी.' 'बागी 3' की रिलीज डेट 6 मार्च, 2020 है।
इस वक्त लंदन में कर रही हैं शूटिंग वहीं दूसरी तरफ, श्रद्धा इस वक्त रेमो डिसूजा की वरुण धवन स्टारर अपकमिंग मूवी 'स्ट्रीट डांसर' 3डी की शूटिंग करने लंदन पहुंच गई हैं। हाल ही में श्रद्धा ने रेमो के साथ मूवी के सेट पर ली गई अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि पिछले दिनों इस मूवी की शूटिंग पंजाब में हुई थी। इस मूवी में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही भी होंगी।
अलग लेवल का एक्शन बागी सीरीज की मूवीज अपने जबरदस्त एक्शन के लिए जानी जाती हैं। हर मूवी के साथ इसमें एक्शन का लेवल बढ़ा दिया जाता है। बताया जा रहा है कि बागी 3 में भी साजिद और इस प्रोजेक्ट के डायरेक्टर अहमद खान इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए कुछ खतरनाक एक्शन सीक्वेंस प्लान कर रहे हैं।

मुंबई (ब्यूरो): सुपरहिट एक्शन मूवी बागी के मेकर्स ने फाइनली अनाउंस कर दिया है कि इस मूवी के तीसरे पार्ट में श्रद्धा कपूर की वापसी हो रही है, जो 2016 में आए इसके पहले पार्ट में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि पिछले साल इस मूवी के दूसरे पार्ट की रिलीज से पहले ही इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियडवाला ने अनाउंस कर दिया था कि वह 'बागी 3' बनाने वाले हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ यह श्रद्धा की दूसरी, जबकि साजिद के साथ उनकी तीसरी मूवी होगी। वह उनके प्रोडक्शन में बन रही मूवी छिछोरे में भी काम कर रही हैं।

'घर वापसी' की खुश

श्रद्धा ने कहा, 'मैं बागी फैमिली में अपनी वापसी पर बहुत खुश हूं। पहली बागी से मेरी बहुत अच्छी यादें जुड़ी हैं। यह साजिद सर के साथ मेरी तीसरी, टाइगर के साथ दूसरी और अहमद सर के साथ पहली मूवी होगी। इस मूवी की स्क्रिप्ट शानदार है और मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।'

क्या टाइगर की गर्लफ्रेंड भी थीं रेस में?

इस प्रोजेक्ट की लीड एक्ट्रेस को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही थीं। कई लोगों का कहना था कि टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी फिर इसमें नजर आएंगी। इस बीच सारा अली खान का भी नाम चर्चा में रहा। ऐसी अफवाहों को शांत करते हुए साजिद ने कहा, 'श्रद्धा की वापसी से पूरी टीम बहुत खुश है। टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी को स्क्रीन पर बहुत पसंद किया गया था। हमें यकीन है कि उनके दोबारा साथ आने पर जितने एक्साइटेड हम हैं, उतनी ही एक्साइटमेंट ऑडियंस में भी होगी.' 'बागी 3' की रिलीज डेट 6 मार्च, 2020 है।

इस वक्त लंदन में कर रही हैं शूटिंग

वहीं दूसरी तरफ, श्रद्धा इस वक्त रेमो डिसूजा की वरुण धवन स्टारर अपकमिंग मूवी 'स्ट्रीट डांसर' 3डी की शूटिंग करने लंदन पहुंच गई हैं। हाल ही में श्रद्धा ने रेमो के साथ मूवी के सेट पर ली गई अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि पिछले दिनों इस मूवी की शूटिंग पंजाब में हुई थी। इस मूवी में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही भी होंगी।

अलग लेवल का एक्शन

बागी सीरीज की मूवीज अपने जबरदस्त एक्शन के लिए जानी जाती हैं। हर मूवी के साथ इसमें एक्शन का लेवल बढ़ा दिया जाता है। बताया जा रहा है कि बागी 3 में भी साजिद और इस प्रोजेक्ट के डायरेक्टर अहमद खान इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए कुछ खतरनाक एक्शन सीक्वेंस प्लान कर रहे हैं।

जानें क्यों, नम हो गईं दिशा पटानी की आंखें

'बागी 3' के लिए क्राव मागा सीखेंगे टाइगर श्रॉफ


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.