-महिला की आड़ लेकर यात्रियों को शिकार बनता था गैंग

- लूट के माल में लैपटॉप समेत कई लग्जरी सामान बरामद

LUCKNOW: रूप रंग का जलवा दिखा कर पैसेंजर्स को अपने जाल में फंसाती थी बबली और उसके तीन साथी मौका पाकर शिकार का सामान लेकर उड़ जाते थे। पिछले कई दिनों से यह गैंग ट्रेनों में एक्टिव था और दर्जनों पैसेंजर्स को अपना शिकार बना चुका था। जीआरपी पुलिस ने उन्हें अरेस्ट किया। उनके पास से लूट का भारी मात्रा में सामान बरामद हुआ है।

रंग रुप के माया जाल में फांसती थी

राजकीय रेलवे पुलिस ने फ्राइडे को एक महिला टप्पेबाज समेत चार लोगों को चारबाग स्टेशन परिसर से गिरफ्तार किया। पूछताछ में टप्पेबाजों ने पुलिस के सामने अपनी मीठी मीठी बातों में फंसा कर यात्रियों का सामान चोरी करने का तरीका समझाया तो लोग पलके झपकाना भी भूल गए। जीआरपी ने चारों को फ्राइ डे मार्निग प्लेटफार्म नम्बर एक से गिरफ्तार किया। पकड़े गये इन अभियुक्तों के पास से चोरी के पांच ट्राली बैग, लैपटॉप, टैबलेट व मोबाइल समेत भारी मात्रा में खिलौने व कॉस्मेटिक का सामान बरामद भी किया है।

बबली के साथ तीन बंटी भी अरेस्ट

जीआरपी चारबाग थाना इंस्पेक्टर धीरेन्द्र कुमार उपाध्याय ने बताया कि फ्राइडे को रेलवे पुलिस ने चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के पास स्थित स्टेशन के बोर्ड के पास से चार टप्पेबाजों अर्जुन कुमार, प्रिया देवी, आत्माराम व बीरू सिंह निवासी मोतीगंज, गोंडा को गिरफ्तार किया। जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि ये टप्पेबाज एक गिरोह के रूप में बड़े ही नियोजित ढंग से साथी महिला की मदद लेकर टप्पेबाजी करते चले आ रहे थे। ये टप्पेबाज महिला का सहारा लेकर यात्रियों को अपने विश्वास में लेकर चोरी की घटना को अंजाम देते चले आ रहे थे। जीाआरपी ने बताया कि इस गिरोह ने अब तक दो दर्जन से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।

Posted By: Inextlive