-चौबेपुर में बैंक लूटने वालों की तलाश में एक्टिव हुई पुलिस

-गैरजनपद भी बदमाशों के ठिकाने पर हो रही छापेमारी

चौबेपुर थाना के मुनारी में दिनदहाड़े फायरिंग कर बैंक लूटने की कोशिश करने वाले तीन बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस के राडार पर टॉप टेन बदमाश हैं। सर्विलांस के जरिए उनका लोकेशन ट्रेस किया जा रहा है। सीओ पिंडरा सुरेंद्रनाथ के नेतृत्व में घटना की तफ्तीश की जा रही है। एसपी क्राइम ज्ञानेंद्रनाथ भी घटना की पड़ताल कर रहे हैं। क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की दो टीमें बनारस, आजमगढ़ सहित गाजीपुर, मऊ और चंदौली में छापेमारी कर रही हैं। घटना में कोई प्रगति तो अभी नहीं सामने आ रही मगर पुलिस का दावा है कि बदमाश जल्द गिरफ्त में होंगे। एसएसपी आनंद कुलकर्णी खुद लीड कर रहे हैं।

खंगाल रहे सीसीटीवी फुटेज

पुलिस की एक टीम चौबेपुर-मुनारी मार्केट से लेकर आसपास के पेट्रोल पंपों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल कर रही है। निगाह कई अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकानों पर भी गड़ी है। शुक्रवार को कई जगहों पर पुलिस ने पूछताछ की है। अन्य जनपदों के इंफार्मर को भी एक्टिव कर दिया गया है। बैंक से जुड़ी घटना को लेकर आईजी रेंज भी पल-पल की अपडेट ले रहे हैं।

बढ़ाई गई सिक्योरिटी

गुरुवार की दोपहर नकाबपोश तीन बदमाशों ने बैंक लूटने की कोशिश की थी। मंसूबे में नाकाम बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। बदमाशों ने अंजाम भुगतने की चेतावनी भी बैंक मैनेजर व कैशियर को दी थी। फिलहाल पुलिस का पहरा बैंक के अंदर-बाहर बढ़ा दी गई है। रूरल एरिया के अन्य सभी बैंकों के बाहर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

Posted By: Inextlive