-ट्रक में ठगी का सामान भी लेकर आयी पुलिस

-साथी को पकड़कर अन्य ठगों को दिल्ली तलाशने गई

BAREILLY: स्पेयर पा‌र्ट्स की कंपनी खोलकर कई व्यापारियों से ठगी करने वाले कैलाश चंद्र शर्मा को कोतवाली पुलिस आगरा से पकड़ लायी है। पुलिस उसके यहां से ट्रक में स्पेयर पा‌र्ट्स भी लोड करके लायी है। पुलिस ने उसके साथी को भी पकड़ा है। ठगी के धंधे में शामिल अन्य लोगों की तलाश के लिए पुलिस उसे लेकर दिल्ली गई है। कैलाश ने बताया कि उसके साथी विनीत ने उसे धोखा दिया है। विनीत ने दिल्ली के साथियों के साथ मिलकर उसके कागजों का इस्तेमाल किया था।

कई व्यापारियों की थी ठगी

कैलाश चंद्र शर्मा ने व्यापारी संदीप खंडेलवाल से 6 लाख 68 हजार रुपए के फ्रिज, एसी व अन्य सामान खरीदा था। इसी तरह से उसने किसी व्यापारी से मोबाइल तो किसी से कोई अन्य सामान खरीदा था। उसने व्यापारियों को चेक दिए थे, जो बैंक में लगाने पर बाउंस हो गए। जब व्यापारी कैलाश के एडीएम कम्पाउंड के सामने खुली नेशनल ट्रेडर्स कंपनी के ऑफिस पर गए तो पता चला कि वहां ताला लगा है और सारा सामान भी गायब है। कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की तो दुर्गा कॉलोनी आगरा निवासी कैलाश चंद्र शर्मा का नाम आया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके यहां से सामान भी बरामद कर लिया।

टॉप कैरेट लूटकांड के लुटेरों पर लगेगी गैंगस्टर

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ: पीलीभीत बाईपास पर टॉप कैरेट लूटकांड में शामिल लुटेरों पर पुलिस गैंगस्टर की कार्रवाई कर रही है। थाना पुलिस ने रिपोर्ट तैयार कर अधिकारियों के पास भेज दी है। बदमाशों ने 4 जून को दिनदहाड़े शोरूम में बैठी मालकिन व अन्य कर्मचारियों को बंधक बनाकर 1 करोड़ की लूट को अंजाम दिया था। लूट का एसटीएफ ने खुलासा किया था और फिर क्राइम ब्रांच, एसटीएफ और थाना पुलिस ने मिलकर बदमाशों की गिरफ्तारी की थी, लेकिन शोरूम से लूटा गया डीवीआर न मिलने से खुलासे पर सवाल खड़े हुए थे। पुलिस ने मेन आरोपी निर्मल, शंकर, मनोज, झंडू, राजू, नरेश वाल्मीकि, ज्वैलर जुल्फिकार, अजहरुद्दीन समेत 11 लोगों पर गैंगस्टर के लिए रिपोर्ट भेजी है। इन सभी के खिलाफ पुलिस चार्जशीट दाखिल कर चुकी है, सिर्फ एक आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। इस लूटकांड के बाद ज्वैलरी शोरूम ही बंद हो गया।

Posted By: Inextlive