-बथरी चैनपुर थाना अंतर्गत कुंआटांडा में हुई वारदात

-पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

BAREILLY: बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत कुंआटांडा में ट्यूजडे सौतेली मां पर 6 साल के बच्चे की हत्या का सनसनीखेज आरोप लगा है। आरोप है कि स्कूल से लौटे बच्चे ने सो रही मां से खाना मांगा तो गुस्से में मां ने उसकी पिटाई की और गला दबा दिया। बच्चे के पिता ने पुलिस को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी मां को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

डेढ़ पहले मां ने किया थ्ा सुसाइड

6 वर्षीय सैफ, पहली क्लास का छात्र था। उसकी फैमिली में पिता शाहिद उर्फ गुड्डू, सौतेली मां तबस्सुम, 4 साल की बहन माहीनूर हैं। शाहिद राजमिस्त्री है। शाहिद की पहली शादी फरीदपुर के वाहनपुर निवासी सलीमा से हुई थी। सैफ और माहीनूर उसी के ही बच्चे हैं। डेढ़ साल पहले सलीमा ने आत्मदाह कर लिया था। करीब 4 महीने पहले शाहिद ने इज्जतनगर निवासी तबस्सुम से निकाह कर लिया।

स्कूल से लौटा था घर

ट्यूजडे को सैफ स्कूल से दोपहर में घर वापस लौटा था। उसे भूख लगी थी तो उसने तबस्सुम से खाना मांगा। उस वक्त तबस्सुम सो रही थी। खाना न मिलने पर सैफ रोने लगा तो उसकी सौतेली मां गुस्से में उठी और उसकी पिटाई शुरू कर दी और फिर गला दबा दिया जिससे सैफ की मौत हो गई।

बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। मां पर हत्या का शक है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

कमल सिंह, एसओ बिथरी चैनपुर

Posted By: Inextlive