-चार जिलों की टीमों के बीच हुआ मैच

BAREILLY:

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में थर्सडे को जूनियर और सब जूनियर बालक वर्ग की मंडलीय विद्यालयीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें मंडल के चार जनपद बरेली, बदायूं, पीलीभीत तथा शाहजहांपुर की टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में जेडी डॉ। प्रदीप कुमार और डीआईओएस डॉ अचल कुमार मिश्र ने सभी खिलाडि़यों से पहले परिचय किया। जिसके बाद प्रतियोगिता को शुरू हुआ।

पहला मैच बरेली और बदायूं के बीच

जूनियर बालक वर्ग में पहला मैच बरेली और बदायूं के बीच खेला गया। जिसमें बरेली ने बदायूं को 2.0 से हराया। वहीं दूसरे मैच में पीलीभीत और शाहजहांपुर के बीच खेला गया जिसमें पीलीभीत ने शाहजहांपुर को 2.0 से हराया। और फाइनल मैच में बरेली ने पीलीभीत को बड़ी ही आसानी से 2.0 से से हरा कर जीत हासिल की।

पीलीभीत की टीम बाहर

सब जूनियर में पहला मैच बरेली और बदायूं के बीच खेला गया। जिसमें बरेली ने बदायूं को हराया तो दूसरा मैच शाहजहांपुर और पीलीभीत के शुरू हो गया। लेकिन पीलीभीत के कुछ खिलाडि़यों की ऐज में आपत्ति की गई तो उसकी जांच की गई। जांच करने पर खिलाडि़यों से पूछताछ करने पर आपत्ति सही पाई गई। जिसके बाद टीम को प्रतियोगिता से बाहर कर दिया गया। कार्यक्रम में इस मौके पर प्रतियोगिता संचालक नईम अहमद ,शहबाज, देवेश चौधरी, दिनेश राठौर, प्रणय कुमार, मुनीश कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive