-बालक वर्ग में 56-33 से मानस स्थली ने बीबीएल को हराया, सेमी फाइनल में एंट्री

-बालिका वर्ग में 35-11 से मानस स्थली ने बीबीएल को हराकर फाइनल में किया प्रवेश

>BAREILLY :

जिला बास्केटबॉल स्कूल लीग के क्वार्टर फाइनल बालक वर्ग और बालिका वर्ग का सेमी फाइनल मैच वेडनसडे को खेला गया। बालक वर्ग और बालिका वर्ग दोनों में मानस स्थली ने बीबीएल को हराकर जगह बनाई। बास्केटबॉल एसोसिएशन के सचिव ने बताया कि बालक वर्ग का सेमी फाइनल और बालिका वर्ग का फाइनल मैच थर्सडे को भी खेला जाएगा।

बीबीएल के भरत गंगवार के 18 अंक

जिला बास्केटबॉल स्कूल लीग के क्वार्टर फाइनल में बालक वर्ग बीबीएल पीलीभीत रोड और मानस स्थली के बीच वेडनसडे को खेला गया। जिसमें मानस स्थली ने बीबीएल पीलीभीत रोड को 56-33 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मानस स्थली के हर्ष तोमर ने 12 अंक मृत्युंजय ने 15 अंक हासिल किए। बीबीएल पीलीभीत रोड के भरत गंगवार ने 18 अंक हासिल किए।

मानस स्थली की हरमनप्रीत के 15 अंक

बालिका वर्ग का सेमी फाइनल मानस स्थली और बीबीएल पीलीभीत रोड के बीच खेला गया। जिसमें मानस स्थली ने बीबीएल पीलीभीत रोड स्थित स्कूल को 35-11 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। मानस स्थली की हरमनप्रीत ने 15 अंक आनी टीम के लिए हासिल किए। बीबीएल पीलीभीत रोड की यशी सिंह ने अपनी टीम के लिए 9 अंक हासिल किए। मैच के निर्णायक मंडल में सीएम खान, डेविट नेसन, मो। कमर, मोनिका शक्य, पंकज, सुरेश, संजय और अजय आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive