-एबीवीपी का आरोप कैंपस में नियमों की हो रही अनदेखी

-हंगामा प्राचार्य को घेरा, चीफ प्रॉक्टर के आश्वासन पर माने

-एबीवीपी का आरोप कैंपस में नियमों की हो रही अनदेखी

-हंगामा प्राचार्य को घेरा, चीफ प्रॉक्टर के आश्वासन पर माने

BAREILLYBAREILLY :

बरेली कॉलेज में थर्सडे को एबीवीपी के छात्र नेताओं ने हंगामा कर कॉलेज प्राचार्य का घेराव किया। छात्रों का आरोप था कि कैंपस में नियमों की अनदेखी कर मनमाने ढंग से वाहनों की एंट्री दी जा रही है। हंगामा बढ़ता देख चीफ प्रॉक्टर ने कहा कि किसी भी वाहन को कैंपस में बैरियर से अंदर एंट्री नहीं दी जाएगी जिसके बाद हंगामा शांत हुआ।

कैंपस में कार खड़ी देख भड़के

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ता दोपहर को कॉलेज पहुंचे थे तो उन्होंने कैंपस में दर्जन भर कारें दूसरे छात्र नेताओं की खड़ी देखी तो वह भड़क गए। एबीवीपी छात्र नेताओं का कहना था कि जब वह मंडे को अपनी कार लेकर आए तो उन्हें कॉलेज में एंट्री नहीं दी, बताया गया कि किसी स्टूडेंट्स को कार कैंपस में ले जाने की अनुमति नहीं है। जिससे अपनी कार बाहर खड़ी कर जाना पड़ा तो दूसरे छात्र नेताओं की कारे कैंपस में कैसे पहुंची। बैरियर पर हंगामा करने के बाद छात्र प्राचार्य रूम में पहुंचे और विरोध जताया। जिस पर चीफ प्रॉक्टर ने फ्राइडे से आईकार्ड चेक करने के साथ छात्रों के वाहन की कैंपस में एंट्री बंद करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद छात्र नेताओं ने हंगामा बंद किया।

कॉलेज में क्लासेस शुरू हो गए हैं। फ्राइडे से आई कार्ड भी चेक किए जाएंगे। बारिश के चलते कोई छात्र नेता कार लेकर चला गया होगा, लेकिन अब कॉलेज कैंपस में किसी को वाहन को एंट्री नहीं दी जाएगी।

वंदना शर्मा, चीफ प्रॉक्टर, बरेली कॉलेज

Posted By: Inextlive