-प्रिंसिपल का आरोप कर्मचारियों ने टेबल पर थूकने के बाद दिया था मुझे धक्का

-इस घटना से आहत प्रिंसिपल ने कॉलेज अनिश्चित कालीन के लिए किया था बंद

BAREILLY: बरेली कॉलेज में प्रिंसिपल के साथ अस्थायी कर्मचारियों की बदतमीजी का मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है। प्रिंसिपल ने अस्थायी कर्मचारियों के खिलाफ बारादरी थाना में एफआईआर दर्ज कराई और सुरक्षा की भी मांग की है। प्रिंसिपल का आरोप है कि अस्थायी कर्मचारियों ने उनकी टेबल पर थूक दिया था और उन्हें धक्का दिया था। जिससे आहत होकर ही प्रिंसिपल ने अनिश्चितकाल के लिए कॉलेज बंद करने का ऐलान कर दिया था। हालांकि मंडे को डीएम से मिलने के बाद 24 अगस्त से कॉलेज खोलने का आदेश हो गया है।

स्टूडेंट्स का भविष्य हो रहा खराब

बीसीबी प्रिंसिपल अजय शर्मा ने एफआईआर में आरोप लगाए हैं कि बरेली कॉलेज में संविदा के आधार पर काम करने वाले तृतीय व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का समूह शिक्षा का माहौल खराब करने में लगा हुआ है। 14 अगस्त को दोपहर करीब 2 बजे अस्थायी कर्मचारियों संगठन के जितेंद्र मिश्रा, हरीश मौर्य व उनके साथ रामपाल माली, रोहिताश शर्मा, वीरेंद्र कुमार व अन्य कर्मचारियों ने उनके ऑफिस में घुसकर गाली-गलौज की। इन लोगों ने धमकी दी कि कॉलेज नहीं चलने देंगे और ताले डाल देंगे। उसके बाद वीरेंद्र कुमार ने उनकी टेबल पर थूक दिया और हरीश मौर्या ने उन्हें धक्का दे दिया।

इन टीचर्स को बनाया बंधक

प्रिंसिपल का आरोप है कि उनके साथ अन्य साथी टीचर्स व कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की और ऑफिस से जरूरी कागजात भी उठाकर ले गए। यही नहीं उनके साथ चीफ प्राक्टर डॉ। वंदना शर्मा, वाइस प्रिंसिपल डॉ। पूर्णिमा अनिल, अध्यक्ष डीएस डब्ल्यू डॉ। राजीव मेहरोत्रा, डॉ। नवीन चंद्र उप्रेती और पंकज अग्रवाल को ऑफिस के अंदर बंधक बना लिया।

Posted By: Inextlive