-रोडवेज के पास होटल में चेकिंग के दौरान मचा हड़कंप

-पुलिस चेकिंग में दो छात्राएं व उनके साथी पकड़े गए

BAREILLY: बरेली कॉलेज की दो छात्राओं को मंडे रात पुलिस ने उनके आशिकों के साथ संदिग्ध हालात में रोडवेज के पास होटल से पकड़ लिया। होटल में कई जोड़े रुके हुए थे। होटल में पुलिस पहुंचते ही हड़कंप मच गया और कई जोड़े भाग गए। पुलिस ने दोनों छात्राओं और उनके साथियों को पकड़ा तो वह पुलिस से ही झगड़ा करने लगे। जिसके चलते पुलिस उन्हें थाने लेकर पहुंची और परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने लड़कियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया और युवकों का चालान कर दिया।

दो कमरों में रुके थे

मंडे रात सिविल लाइंस चौकी इंचार्ज देवेंद्र सिंह रोडवेज के पास खड़ी बसों का चालान कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि आरके गेस्ट हाउस व होटल में कुछ लड़कियां-लड़कों के साथ मौजूद हैं। जिसके बाद वह दो सिपाहियों के साथ होटल में पहुंचे। पुलिस के पहुंचने की खबर से होटल में हड़कंप मच गया और कई जोड़े रूम छोड़कर भाग गए। पुलिस ने दो कमरों में मौजूद जोड़ों को पकड़ लिया।

भाई-बहन बताकर किया हंगामा

जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो वह खुद को भाई-बहन बताने लगे, जिससे पुलिस का शक बढ़ गया। वह पुलिस से झगड़ा करने लगे और बोले कि बरेली काम से आए थे और देर होने से रुक गए। उन्होंने बताया कि एक छात्रा बरेली कॉलेज से एमए फाइनल तो दूसरी बरेली कॉलेज से बीए फाइनल कर रही है और दोनों कॉलेज काम से आयी थीं, लेकिन देर होने की वजह से होटल में रुक गए। जबकि बरेली कॉलेज शाम को ही बंद हो जाता है।

रजिस्टर में लिख्ा गलत नाम

पुलिस को शंका हुई तो उन्होंने रजिस्टर मंगाया। जोड़ों ने अपनी आईडी जमा की। जांच करने पर पता चला कि उनके माता- पिता के नाम ही अलग हैं। जिसके बाद उनकी पोल खुल गई तो माफी मांगने लगे। पुलिस पूछताछ में युवकों ने अपनी पहचान भोजीपुरा के हरवंश राय मोहल्ला निवासी तस्लीम और दूसरे ने रामपुर निवासी यासीन मलिक बताया। छात्राएं पीलीभीत के अमरिया थाना एरिया की रहने वाली हैं, जहां आराम से पहुंचा जा सकता है। भोजीपुरा के रहने वाले युवक ने लड़की को रिश्ते की बहन बताया और बोला कि उसकी शादी होने वाली है।

Posted By: Inextlive