BHU के एक स्टूडेंट ने गंदगी फैलाने वाले के खिलाफ पुलिस से की शिकायत तो उसी का कर दिया चालान

VARANASI

बनारस पुलिस के तेवर कुछ इस कदर बदले हुए हैं कि अगर आप उसके पास शिकायत लेकर जाएंगे तो इस बात की पूरी आशंका है कि वह आरोपी को बख्श उल्टे आप पर ही कार्रवाई कर सकती है। जी हां, ऐसा ही एक मामला आदमपुर इलाके में सामने आया है।

ये है आरोप

आदमपुर के पठानी टोला के रहने वाले बीएचयू के स्टूडेंट मो। रेहान रजा का आरोप है कि पड़ोस का रहने वाला जुम्मन खान का खाना बनाने का कारोबार चल रहा है। वह सारी गंदगी बाहर फेंक देता है। इसकी शिकायत जब उससे की तो वह अपने बेटों के साथ लाठी, डंडा, चाकू लेकर उसके घर पहुंचा और शिकायत पर नाराजगी जताते हुए जान से मारने की धमकी दी।

SSP से भी की थी कम्पलेंट

इस पर रेहान रजा ने 29 जुलाई को पुलिस से इसकी शिकायत की। उसने एसएसपी को भी शिकायती पत्र दिया था। जिसके बाद नौ अगस्त को उसके भाइयों बेलाल अहमद, कल्लू, खुर्शीद के खिलाफ धारा 1077/क्क्म् में केस दर्ज कर सभी का चालान कर दिया गया। पीडि़त परिवार का आरोप है कि एसएसपी से शिकायत किये जाने के खुन्नस में ही आदमपुर ने उनका चालान किया। इसके अलावा कुछ दिन पहले इसी तरह का एक और मामला सिगरा पुलिस की ओर से भी किया गया था। इस पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ व्यापारियों ने सिगरा थाने का घेराव भी किया था।

एसओ आदमपुर का कहना है कि इस मामले में यदि कोई डिस्टर्बेस हो रहा हो तो उसे रोकने की जिम्मेदारी हमारी बनती है। रही बात चालान की तो दोनों पक्ष का किया गया है।

एसओ, आदमपुर थाना

Posted By: Inextlive