Bharat Movie Review सलमान खान स्टाइल का परफेक्ट ईद गिफ्ट है फिल्म

2019-06-05T11:27:26+05:30

सलमान भाई की एक और फ़िल्म आई है। फ़िल्म फिर से ईद पे रिलीज़ हुई है। फ़िल्म को फिर से एक एक्सटेंसिव रिलीज़ मिली है और फ़िल्म के पास एक एक्सएंडेड वीकेंड है 250 करोड़ तो कहीं नहीं गए अब आइये आपको बताते हैं फ़िल्म कैसी है।

कहानी
पार्टीशन से लेकर प्रेजेंट तक भारत की कहानी।
रेटिंग : 4 स्टार


समीक्षा
सलमान खान की फ़िल्म है, स्क्रिप्ट से परे है। हो या न हो कोई फर्क नहीं पड़ता है। फ़िल्म को लोग केवल और केवल सलमान के लिए ही देखने जाते हैं और उन दर्शकों को कैसी लगी ये फ़िल्म यही फ़िल्म के अच्छे और बुरे होने का सबूत नहीं है। पिछली बार हमने रेस 3 में सलमान को देखा था, बहुत ज़्यादा खुशी नहीं हुई थी क्योंकि हर जगह रायता फैला हुआ था। इस फ़िल्म में हर तरफ बस सलमान ही सलमान फैले हुए हैं और इसलिए फ़िल्म रेस 3 से बेटर काम करती है, इनफैक्ट काफी बेटर काम करती है। स्क्रिप्ट के लेवल पर एक एक करके हम 'भारत' गॉट टैलेंट' के कई एपिसोड देखते हैं। एक के बाद एक भारत जी हमको इम्प्रेस करते हैं कभी गाना गाके, कभी नाच के, कभी अंधे कुएं में बाइक चला के और कभी गैस पाइप लाइन से मज़दूर बचा के ले आते हैं, कटरीना कैफ ,बेमौसम परवीन बॉबी बन के भी आ जाती हैं फिर भी कॉन्टिनुइटी को घंटा फ़र्क़ नहीं पड़ता। फ़िल्म की शूट बढ़िया है और एक्शन कोरियोग्राफी जबरदस्त है। कॉस्ट्यूम, एडिट और राइटिंग औसत है।
एक्टिंग
हां हां भाई ने खूब मजा दिया है, शर्ट भी उतारी है और खूब एन्जॉय करवाया है, हर वो काम करना चाहिए और खूब ताली सीटी वगैरह भी  खूब बजी हैं। कैटरीना कैफ को नेशनल अवार्ड भले ही न मिले लेकिन एक्टिंग बढ़िया की है, सलमान के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगती है और केमिस्ट्री ज़बरदस्त है। सुनील ग्रोवर बढ़िया हैं एज़ यूसुअल।

 


कुलमिलकार इस फ़िल्म का दिल सही जगह पर है, दिमाग ज़्यादा मत लगाइए , ज़रूरत नहीं है। देख आइये ये फ़िल्म, जैसी एक रेगुलर सलमान फ़िल्म होती है वैसी तो ये है और रेस 3 और टयूबलाइट से ज़्यादा एंटरटेनिंग है। सिंगल स्क्रीन के दर्शकों के लिए ट्रीट है भारत। सबको ईद मुबारक
Review by: Yohaann Bhaargava


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.