दैनिक जागरण आई नेक्स्ट एक बार फिर से लेकर आया है बाइकॉथन सीजन-10

रजिस्ट्रेशन करा कर आप भी शामिल हो सकते हैं इस मेगा ईवेंट में, रजिस्ट्रेशन हो गया है शुरू

VARANASI

तो भइया एक बार फिर हो जाओ तैयार। फन, फिटनेस और मस्ती के खास ईवेंट में शामिल होने के लिए। जी हां दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने एक बार फिर से शहर को साइकिलिंग का जुनून से रुबरू कराने के लिए साइकिल रैली का आयोजन किया है। जी हां फॉर्चून प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन-10 लेकर हम फिर से आपके बीच हैं। यहां बनारसियों को न सिर्फ मस्ती और धमाल करने का मौका मिलेगा बल्कि वे शानदार गिफ्ट भी जीत सकेंगे। इसके लिए रजिस्ट्रेशन का दौर भी शुरू हो चुका है। सिटी में काउंटर फाइनल किए जा चुके हैं, जबकि आई नेक्स्ट ऑफिस में रजिस्ट्रेशन का सिलसिला शुरू हो चुका है। इंटरेस्टेड पार्टिसिपेंट्स नदेसर स्थित दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस पहुंचकर फॉर्म हासिल कर इस शानदार ईवेंट का हिस्सा बन सकते हैं।

सात अक्टूबर को होगा धमाल

फार्चून प्रेजेंट्स बाइकॉथन सीजन-10 का आयोजन सात अक्टूबर को किया गया है। जगह पिछली बार की तरह इस बार भी डॉ संपूर्णानंद स्पो‌र्ट्स स्टेडियम है। इसमें जहां बनारसियों को अपने पर्यावरण के संरक्षण के लिए साइकिलिंग करने के लिए अवेयर किया जाएगा वहीं वहीं रैली के बाद उनके एंटरटेनमेंट का भी भरपूर इंतजाम रहेगा। इतना ही नहीं फन, मस्ती के साथ रिफ्रेशमेंट का भी पूरा इंतजाम होगा। तो फिर देर किस बात की है, आज ही रजिस्ट्रेशन काउंटर पर पहुंचकर खुद को इस बिगेस्ट ईवेंट का हिस्सा बनाएं।

रजिस्ट्रेशन पर मिलेगी किट

बाइकॉथन सीजन-10 में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले को बाइकॉथन स्पेशल किट प्रोवाइड कराई जाएगी। इसके अलावा वे एक्साइटिंग गिफ्ट्स भी जीत सकेंगे। बाइकॉथन रजिस्ट्रेशन कराने वाले को किट कूपन के साथ ही रिफ्रेशमेंट और लकी ड्रॉ कूपन भी मिलेगा। जिसमें ईवेंट के दौरान कई लकी विनर्स चुने जाएंगे। इतना ही नहीं ईवेंट के बाद पार्टिसिपेंट्स के एंटरटेनमेंट की भी पूरी व्यवस्था है, जिसमें अनलिमिटेड फन और मस्ती का खजाना मौजूद होगा।

यहां करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन -

-माइक्रोटेक इंस्टीट्यूट- मलदहिया

-छोटा मॉल, सिगरा

-विश्वकर्मा साइकिल स्टोर, लंका

-मनोज बुक डिपो, जलालीपट्टी डीएलडब्ल्यू

-सरस्वती बुक्स, नई सड़क

-अंकित बुक स्टॉल, दुर्गाकुंड

-एमएस कंप्यूटर एण्ड कोचिंग सेंटर, पाण्डेयपुर

-राधे हैंडीक्राफ्ट, पाण्डेयपुर

-पिपलानी साइकिल एण्ड कंपनी, पिपलानी कटरा

-दैनिक जागरण आईनेक्स्ट आफिस, नदेसर

-न्यू अग्रवाल स्टूडियो, अस्सी

-गायत्री स्टेशनरी, लहुराबीर

-पंडित स्पो‌र्ट्स, जगतगंज

-फिटनेस प्लैनेट, गंगोत्री अपार्टमेंट महमूरगंज

-जयश्री स्टेशनरी मार्ट, अर्दली बाजार

Posted By: Inextlive