RANCHI ट्ठ मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विद्युतीकरण के कार्य में लक्ष्य से पीछे चल रही एजेंसियों को समय से काम पूरा करने का निर्देश दिया है। बुधवार को झारखंड मंत्रालय में विद्युतीकरण का काम कर रही एजेंसियों की समीक्षा के दौरान सीएम ने स्पष्ट कहा कि जनता परेशान हो रही है, काम को जल्द पूरा करें। उन्होंने अफसरों को भी चेतावनी दी। कहा, 31 दिसंबर तक राज्य के घर-घर तक बिजली पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है, इस कार्य को समय से पूरा करना है।

मैनपावर बढ़ा पूरा करें काम

मुख्यमंत्री ने पेश पावर के अधिकारियों से भी काम में सुधार लाने को कहा। उन्होंने कहा कि जिन जिलों में काम समाप्त हो गया है या कुछ ही काम बचा है, वहां से मैनपावर मंगाकर काम में तेजी लाएं। अक्टूबर तक कम से कम पांच जिलों के घर-घर बिजली पहुंचाने का काम पूरा हो जाए।

रांची में अंडरग्राउंड केबलिंग पर नाराजगी

मुख्यमंत्री ने रांची में अंडरग्राउंड केबलिंग का कार्य कर रही पॉलीकैब वायर्स की प्रगति पर नाराजगी जताई। कहा कि राजधानी की जनता काफी परेशान हो रही है। जितनी जल्दी हो कार्य पूर्ण करें। कंपनी की ओर से स्पष्ट किया गया कि अक्टूबर माह तक रांची के छह में से तीन डिवीजन का काम पूरा हो जाएगा। नवंबर तक रांची में बिजली की स्थिति सामान्य हो जाएगी।

Posted By: Inextlive