-गश्त के दौरान पुलिस टीम ने शिकंजे में लिया

PRAYAGRAJ: वाहन चोरी करने वाले गैंग के फरार चल रहे 25 हजार के इनामी शातिर चोर रविवार शाम पीपीजीसीएल चौकी के सामने से शंकरगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सरायइनायत पुलिस ने भी एक 25 हजार के इनामी शातिर को दबोचने में सफलता हासिल की है.

पुलिस लाइंस सभागार में एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि वांछित व वारंटियों की तलाश में पुलिस गश्त पर थी. इस बीच बलवंत कुमार यादव उर्फ छोटू पुत्र हरिश्चंद्र यादव निवासी बेरुई शंकरगढ़ को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार कर लिया. जामा तलाशी में उसके पास से चोरी की एक बाइक, तमंचा व दो कारतूस मिले हैं. पड़ताल में पता चला कि वह वाहन चोर गैंग का शातिर सदस्य है. उसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम था. इसके दो साथी 25 हजार के इनामी लालजी पटेल व 15 हजार के इनामी अंशुमान यादव को पहले ही जेल भेजा चुका है. बलवंत फरार चल रहा था. इसी तरह चेकिंग के दौरान सरायइनायत पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रामनाथपुर रेलवे स्टेशन से 25 हजार रुपए के इनामी राजेश उर्फ पप्पू पुत्र बृजलाल निवासी कतवारूपुर थाना सरायइनायत को गिरफ्तार कर लिया. स्टेशन से वह कहीं जाने की फिराक में थे.

एक दर्जन बाइक संग पांच चोर गिरफ्तार

चोरी की एक दर्जन बाइक के साथ सोरांव थानाक्षेत्र के फाफामऊ चौकी प्रभारी उप निरीक्षक शेर सिंह यादव ने पांच लोगों को धर दबोचा. पूछताछ में पकड़े गए शातिरों ने पुलिस को अपना नाम अमन बाबू पुत्र एहसान अली, शमसुल पुत्र एखलाक अली निवासीगण शिलाखाना रोड तेलियरगंज शिवकुटी व मनी कुमार पुत्र स्व. संतोष कुमार निवासी मेहंदौरी थाना शिवकुटी, संदीप कुमार उर्फ कैप्टन पुत्र लालजी पासी निवासी कुडसर प्रेमनगर थरवई और मिन्टू पुत्र स्व. त्रिलोकीनाथ पहलवान निवासी म्योराबाद थाना कैंट बताया. इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की 12 बाइक बरामद करने का दावा है.

Posted By: Vijay Pandey