नैनी क्षेत्र डभांव इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: भाजपा सांसद श्यामा शरण गुप्ता के नाती सचिन सेन को शनिवार की शाम बदमाशों ने गोली मार दी। बाइक से आए बदमाशों ने उसे घर के बाहर गोली मारी। गोली सीने में लगने से वह गिर गया। गोली चलने की आवाज सुन आस-पास के लोग सकते में आ गये। लेकिन, जब तक लोग बदमाशों को ललकारते हुए पीछा करते, वे आखों से ओझल हो चुके थे। सांसद के रिश्तेदार को गोली मारे जाने की सूचना से पुलिस अफसर भी सन्नाटे में आ गये। पुलिस स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को लेकर शहर के एक निजी अस्पताल पहुंची। जहां कुछ ही देर में आईजी मोहित अग्रवाल, एसएसपी नितिन तिवारी कई थानों की फोर्स के साथ अस्पताल पहुंच गये। पुलिस अफसरों ने घायल युवक से काफी देर तक पूछताछ की। उससे मिले क्लू के आधार पर पुलिस ने नाकेबंदी करके अपराधियों को पकड़ने के लिए जाल फैला दिया। हालांकि, समाचार लिखे जाने के समय तक उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा था।

नैनी में रहता है पूरा परिवार

भाजपा सांसद श्यामा चरण गुप्ता के सगे भाई राधे चरण की बेटी पदमा नैनी थाना क्षेत्र के डभांव मोहल्ले में परिवार के साथ रहती है। परिवार में पति गुमान सेन के अलावा दो बेटे हैं। बड़ा बेटा सचिन पैरेंट्स के साथ रहता है जबकि छोटा बंगलुरु में रहता है। बताया जाता है कि शनिवार सुबह एक बाइक पर सवार दो युवक आए और सचिन से पिता के बारे में पूछने लगे। सचिन ने युवकों को बताया कि पिता घर पर नहीं है। वह कहीं निकले हैं। इसके बाद युवक लौट गए। शाम करीब साढ़े सात बजे एक बार फिर वही युवक बाइक से फिर आए और राधे चरण को पूछने लगे।

बात करते-करते निकाला असलहा

सचिन से कुछ देर बाद करने के बाद बाइक से आए युवक ने अचानक असलहा निकाल लिया और सचिन पर फायरिंग कर दी। गोली सचिन सीने के ऊपर लगी तो वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद हमलावर वहां से भाग निकले। नाती के ऊपर हुए हमले की जानकारी सांसद समेत परिवार के लोगों को हुई तो वे आनन- फानन में सचिन को प्राइवेट अस्पताल ले गए। कुछ ही देर में सांसद समेत आईजी, एसएसपी भी कई थानों की फोर्स लेकर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घायल से काफी देर तक पूछताछ की। इस दौरान सचिन ने पुलिस अधिकारियों को हमलावरों के हुलिया के बारे में बताने के साथ ही कई और भी जानकारी दी। पूछताछ में पुलिस को कई क्लू हाथ लगे हैं। घायल की पत्‍‌नी प्रीति व एक बेटा है।

घायल युवक से पूछताछ में कई जानकारी मिली है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

-नितिन तिवारी,

एसएसपी

Posted By: Inextlive