-गंगपुर गांव का निवासी है, सिर पर गोली लगी, शक के घेरे में करीबी दोस्त, दो दिन पहले हुआ था विवाद

KANPUR: बिठूर में गुरुवार शाम सूरी फैक्ट्री के पास सीमेंट कारोबारी को बाइक पर आए युवकों ने गोली मार दी। गोली सीधे सिर पर लगी है। ग्रामीण उसे लहूलुहान हालत में रीजेंसी ले गए। बताया जा रहा है कि कारोबारी का दो दिन पहले करीबी दोस्त से झगड़ा हो गया था उसी रंजिश में दोस्त ने गोली मारी है। बेटे के गोली लगने का पता चला तो घर में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि उसको आईसीयू में रखा गया है। उसकी हालत बेहद नाजुक है। उसके होश में आने पर सच्चाई का पता चलेगा।

बिठूर गंगपुर निवासी मृदुल द्विवेदी (22) पढ़ाई के साथ कारोबार भी करता है। उसकी गंगपुर चौराहे के पास बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान है। परिवार में मां रीता, भाई दीपक और बहन प्राची है। मृदुल शाम को घर पर था तभी एक फोन आया। जिसके बाद वह घर से निकल गया। वह गंगपुर चौराहे पर पहुंचा था कि बाइक सवार दो लोगों ने उसको रोक लिया। एक युवक ने तमंचे से फायर कर दिया। सिर पर गोली लगने से मृदुल गिर गया। हमलावर मौके से फरार हो गए। इधर, गोली की आवाज सुनकर आए ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी देकर मृदुल को नर्सिगहोम ले गए। वहां से उसको रीजेंसी रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मौके पर पूछताछ की तो इलाकाई लोग मूकदर्शक बने रहे।

लड़की लेकर हुआ था झगड़ा

सीमेंट कारोबारी का दो दिन पहले बैरी गांव का रहने वाले एक युवक से झगड़ा हुआ था। वह पहले कारोबारी का करीबी दोस्त था, लेकिन दोनों के बीच एक लड़की को लेकर विवाद हो गया था। शाम को जब कारोबारी गांव के बाहर जा रहा था, तभी पहले से घात लगाए आरोपी दोस्त ने उसको रोक कर गोली मार दी।

परिवार का सहारा है मृदुल

मृदुल जब चौदह साल का था। तभी उसके पिता अजय की मौत हो गई थी। इसके बाद मृदुल पर ही घर की जिम्मेदारी आ गई थी। उसने घर का खर्च पूरा करने के लिए मौरंग सीमेंट की दुकान खोल ली थी। मृदुल का चचेरा भाई भइयन दुबे भाजपा नेता हैं।

Posted By: Inextlive