बाइकाथन ने किया एक्साइटेड

पहली बार इस साइकिल रैली का हिस्सा बना हूं, तो आज बहुत ही अच्छा लग रहा है। इस इवेंट के जरिए मुझे एक ऐसी सुबह का स्वागत करने का मौका मिला, जिसकी शुरुआत एक अवेयरनेस के कार्य से हुई है।

-निशांत, केंद्रीय विद्यालय पंजाब लाइंस

साइकिल रैली का हिस्सा लेने के लिए मैं काफी एक्साइटेड था। इसलिए मैं ट्रांसपोर्ट नगर से इस रैली में हिस्सा लेने के लिए शामिल हुआ हूं। यहां आकर अच्छा अहसास हुआ है।

-निखिल, दीवान पब्लिक स्कूल

यहां पेरेंट्स, टीचर और स्टूडेंट यहां तक दादा दादी हर सभी उम्र के लोगों ने मिलकर एक साथ साइकिल चलाई। आई नेक्स्ट के साथ यह काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा है। इस तरह के कार्यक्रम में आगे भी शामिल होता रहूंगा।

-प्रत्यक्ष, दीवान पब्लिक स्कूल

पहली बार बाइकाथन का हिस्सा बना हूं, यह मेरा पहला संडे था जब मैनें पहली बार इतने सारी पब्लिक के साथ समाज को एक अच्छा मैसेज दिया। रैली का हिस्सा बनकर मुझे काफी खुशी का अहसास हुआ है।

-पवन, एमएस स्कूल

इस रैली में दूसरी बार आया हूं। पिछली बार का मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा था। मैनें तभी से सोच लिया था कि मैं हर बार इस रैली में भाग लूंगा और पर्यावरण के लिए जागरुक करूंगा।

-अंकित सैनी, स्वामी विवेकानंद स्कूल

लगातार चार साल से इस रैली का हिस्सा रहा हूं। साइकिलिंग करना मुझे काफी पसंद है, इसलिए मैं इस रैली को काफी एंज्वाय करता हूं। सुबह के समय साइकिल चलाने का मजा ही कुछ ओर है।

-प्रिंस, एमएस

रैली का मेरा पहला एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। अवेयरनेस का काम करने के साथ ही काफी सारी कल्चर एक्टीविटी भी देखने को मिली। प्रोग्राम में आकर बहुत ही अच्छा लगा।

-दिव्यांश, केंद्रीय विद्यालय पंजाब लाइंस

पहली बार इस इवेंट का हिस्सा बना जो कि काफी अच्छा लगा। अब लगता है कि इस तरह के अवेयरनेस के काम होते रहने चाहिए। आई नेक्स्ट अक्सर इस तरह के अवेयरनेस कार्यक्रम करता रहता है।

-पमिल, केंद्रीय विद्यालय पंजाब लाइंस स्कूल

पिछली बार मेरे कुछ फ्रेंड्स इस रैली का हिस्सा बने थे और उनका एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा था। मुझे लगा कि इस बार मुझे लगा कि इस रैली का हिस्सा बनना चाहिए।

-अंश गुप्ता, व‌र्द्धमान एकेडमी

मेरे बेटे ने इस रैली में भाग लेने की रट लगाई हुई थी। मुझे भी लगा कि यह जागरुकता का काम है, इससे बच्चों में अवेयरनेस आएगी। इसलिए मैं खुद अपने बेटे के साथ इस रैली का हिस्सा बनने आई हूं।

-गुड्डी, मोदीपुरम

इस तरह के इवेंट का हिस्सा बनकर बच्चों को प्रेरणा मिलती है। इसलिए मैने भी अपने बेटे को इस रैली में भाग लेने की पर्मिशन दी। आज मैं खुद भी उसके साथ आया हूं।

-विनोद, पुलिस लाइन

यह मेरठ की शान को बढ़ाता है कि यहां इस तरह के अवेयरनेस कार्यक्रम होते रहते हैं। यह रैली बहुत ही शानदार कार्यक्रम है, जिससे सिटी में एक अच्छा मैसेज जाता है।

-राहुल, बीडीएस

हमारे बेटी ने रैली में भाग लिया है, उसके साथ हम भी इस इवेंट का हिस्सा बनने आए हैं। इससे एक हेल्दी एंड गुड एनवायरमेंट बनता है।

-दिलीप और हेमा, पंजाब लाइंस

इस रैली का हिस्सा बनने के लिए मैनें पूरे दस दिन साइकिल चलाने की प्रैक्टिस की है। मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। आई नेक्स्ट को मैं धन्यवाद दिया देता हूं कि मुझे इस अवेयरनेस के कार्यक्रम का हिस्सा बनाया।

-रुबी, केंद्रीय विद्यालय पंजाब लाइंस

मेरा बेटा सेंट मेरीज का स्टूडेंट है। उसे साइकिल चलाना बहुत ही अच्छा लगता है। उसे रैली में भाग लेने का काफी क्रेज था, इसलिए मैने सोच लिया था कि उसे कैसे भी रैली में भाग दिलाना है।

-गौतम खन्ना, लालकुर्ती

रैली में भाग लेने के लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी। पहले तो फार्म ही नहीं मिल पा रहा था। मैनें फार्म सेंटर को ढूंढा और फार्म लिया। आज मैं यहा रैली में भाग ले पाया हूं मुझे काफी खुशी लग रही है।

-कार्तिक, सेंट मेरीज स्कूल

मेरी बेटी एमपीजीएस में पढ़ती है, उसने मुझे काफी दिनों से रैली में भाग लेने की रट लगा रखी थी। मैनें भी सोच लिया था मैं भी इस रैली में भाग लूंगा।

-नरेंद्र, राधा गार्डन

मुझे साइकिल का पेशन है, साइकिलिंग मेरा शोक है। फिट रहने के लिए साइकिल चलाना बहुत जरुरी है। यहीं कारण है कि आज मैनें साइकिल रैली में भाग लिया है।

-स्पंदन, सेंट मेरीज स्कूल

मेरा बेटा सेंट मेरीज में पढ़ता है। उसका मन भी था और यह अवेयरनेस का काम भी है। यहीं सोचकर मैं अपने बेटे के साथ इस इवेंट का हिस्सा बनने आया हूं। यह काफी अच्छी बात है।

-अखिल शर्मा, शास्त्रीनगर

यह बेहद खुशी की बात है कि आज मैं इस रैली का हिस्सा बन पाया हूं। इतने क्राउड के बीच अपने दोस्तों के साथ मैनें इस रैली में काफी एंजोय किया है।

रचित विजय, दीवान पब्लिक स्कूल

साइकिल चलाना हमें बहुत ही अच्छा लगता है, हम दोनों ने सोच रखा था कि दोनों दोस्त इस रैली में जरुर जाएंगे। यह बेहद खूबसूरत सुबह थी जब हमने एक अवेयरनेस का काम किया है।

साहिल एंड श्रेय, दीवान पब्लिक स्कूल

आई नेक्स्ट के इस इवेंट से एक अच्छा मैसेज जाता है। मैनें सोचा था कि मैं भी इस रैली का हिस्सा बन इस अवेयरनेस के कार्य में महत्वपूर्ण योगदान दूंगा। इसलिए आज मैं अपने स्टूडेंट्स के साथ रैली में आया हूं।

संजय शर्मा, कोर्डीनेटर, दीवान पब्लिक स्कूल

पहली बार मैं अपने दोस्तों के साथ इस रैली का हिस्सा बना हूं। दोस्तों के साथ साइकिल चलाना और मस्ती करना बहुत ही अच्छा लगा। आगे भी इस रैली में आते रहेंगे।

अनुपम, जेपी एकेडमी

रैली में मैने दूसरी बार भाग लिया है। पिछली बार मुझे काफी मजा आया था, इसलिए इस बार भी रैली में आया हूं और आगे भी आता रहूंगा।

अंजन, केएल इंटरनेशनल

हम तीनों ने डिसाइड किया हुआ था कि कुछ भी हो रैली में जरुर जाना है। इसलिए हमने आज संडे के दिन अपने सभी प्रोग्राम कैंसिल कर इस महत्वपूर्ण रैली में भाग लिया है

सूर्याश, कोविद, संयम, केएल इंटरनेशनल

Posted By: Inextlive