- फ्लैग ऑफ होते ही साइकलिंग कर पार्टीसिपेंट्स ने दिया शहर को हल्दी मैसेज

-मंच पर कल्चरल प्रोग्राम ने बांधा समा, पार्टीसिपेंट्स ने इवेंट को सराहा

BAREILLY :

गुलाबी मौसम, हवा के हल्के झोकों की सिहरन, काउंटर्स पर पार्टीसिपेंट्स की भीड़, फ्लैग ऑफ होते ही साइकलिंग का दौर और जोश जुनून से लबरेज सैकड़ों बरेलियंस ने संडे की सुबह बाइकथॉन को सक्सेज बनाया। मौका था फॉच्र्यून प्रजेंट दैनिक जागरण आईनेक्स्ट बाइकथॉन सीजन-10 का। जहां साइकिल चलाकर स्वस्थ रहने और पर्यावरण संरक्षण का संदेश लोगों को दिया। सुबह करीब साढ़े सात बजे फ्लैग ऑफ चीफ गेस्ट एडीजी प्रेम प्रकाश ने किया।

मुकाम तक पहुंचाया इवेंट

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट मेगा इवेंट बाइकथॉन को साइकलिस्ट ने मुकाम तक पहुंचाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी। फ्लैग ऑफ से घंटे भर पहले स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में ही किट और रजिस्ट्रेशन काउंटर भी भीड़ दिख्ाई दी।

रंगारंग रही परफॉर्मेस

मंच पर सबसे पहले विद्या भवन पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट्स ने रॉक बैंड पर जीना जीना गीत गाकर पार्टीसिपेंट्स को थिरकने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद फ्यूचर गु्रप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के नागेन्द्र, विधि शर्मा, आनंद, नितिन और मोनू ने डांस में बेहतरीन परफॉमर्ेंस दी।

मेयर ने निकाला लकी ड्रॉ

अवॉर्ड वितरण के लिए मेयर डॉ। उमेश गौतम ने लकी ड्रॉ बॉक्स से कूपन निकालकर विनर्स का नाम पुकारा। मंच से दैनिक जागरण के जीएम मुदित चतुर्वेदी, दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के डेस्क हेड अजीत सिंह, दैनिक जागरण के मार्केटिंग हेड अनुराग खरे भी मौजूद रहे।

ये बने बाइकथॉन विनर्स

मेयर डॉ। उमेश गौतम ने लकी विनर्स का नाम लकी ड्रॉ कूपन बॉक्स से निकाला, जिसमें अंशिका अनंत, सजल वर्मा, शहजादी, आदित्य शर्मा और हरिकेश पाल को बाइकथॉन साइकिल अवॉर्ड मिला। सेकंड राउंड में मुनीश कश्यप, सूरज कुमार, लव शर्मा और अर्पितधर द्विवेदी को फॉच्र्यून सोयाबीन रिफाइंड ऑयल्स की तरफ से प्राइज दिया गया।

बाइकथाॅन स्पॉन्सर्स

फॉच्र्यून सोयाबीन रिफाइंड ऑयल्स प्रजेंट दैनिक जागरण आईनेक्स्ट सीजन 10 में एवन साइकिल, रालको और अनमोल के साथ को स्पॉन्सर्स में फ्यूचर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, विद्या भवन पब्लिक स्कूल, होराइजन, फन सिटी, पतंजलि मेगा स्टोर स्टेडियम रोड और पीएनबी है।

इन कॉलेजेज और स्कूल्स के बच्चों ने लिया भाग

-फ्यूचर ग्रुप ऑफ इंस्टीटयूशंस

-श्री सिद्धि विनायक ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस

-केसीएमटी

-महाराजा अग्रसेन महाविद्यालय

-लोटस कॉलेज ऑफ इंस्टीट्यूशंस

-जीजीआईसी

-इस्लामियां ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज

-विद्या भवन पब्लिक स्कूल

-कांति कपूर ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज

-एसआर इंटरनेशनल स्कूल

-बासुबरल सरस्वती

-जयनारायण इंटर कॉलेज

-गुलाबराय इंटर कॉलेज

-अरिहंत क्लासेज

-एसवी इंटर कॉलेज

-महर्षि विद्या मंदिर

-तिलक इंटर कॉलेज

-द्रौपदी कन्या इंटर कॉलेज

-एमवी इंटर कॉलेज

Posted By: Inextlive