जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति से बाइकर्स ने दिनदहाड़े पांच लाख रुपए के गहने लूट लिया. पीडि़त अपनी पत्‍‌नी के गहने बैंक के लॉकर से निकालकर घर लौट रहा था उसी समय इस वारदात को अंजाम दिया गया. इस संबंध में रांची के जगन्नाथपुर थाना में पीडि़त द्वारा सूचना दी गई है.

ranchi@inext.co.in
RANCHI: क्या है मामला
मिली जानकारी के अनुसार, पीडि़त तीज पर्व को लेकर अपनी पत्‌नी के गहने बैंक के लॉकर से निकाल कर घर लौट रहा था। तभी धुर्वा सेक्टर पांच के पास जैसे ही गहनों की पोटली लेकर वह व्यक्ति आगे बढ़ा, बाइक सवार अपराधियों ने उससे पोटली छीन ली और फरार हो गए। पीडि़त के अनुसार, दोनों अपराधी लाल रंग की पल्सर बाइक पर सवार थे। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस द्वारा इलाके में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली थी।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस
पुलिस इस मामले में घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में बाहरी गिरोह का हाथ हो सकता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बैंक के आसपास रेकी करते लुटेरे
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बैंक के आसपास बदमाश रेकी करते हैं। आशंका जाहिर की जा रही है कि इस लूटकांड में एक महिला भी हो सकती है। जो कस्टमर बनकर बैंक के अंदर ही बैठी रहती है। महिला होने से उस पर कोई शक भी नहीं करता है.इस संबंध में हटिया डीएसपी विनोद रब्बानी ने बताया कि पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि अपराधियों की पहचान हो सके।

Posted By: Inextlive