-पार्टिसिपेंट्स को मिलेगी कैप और टी-शर्ट, साथ ही सर्टिफिकेट व अट्रेक्टिव प्राइज जीतने का मौका

-बाइकथॉन सीजन 10 में शामिल होने और गिफ्ट जीतने के लिए रजिस्ट्रेशन कराना मत भूलिए

-पार्टिसिपेंट्स को मिलेगी कैप और टी-शर्ट, साथ ही सर्टिफिकेट व अट्रेक्टिव प्राइज जीतने का मौका

-बाइकथॉन सीजन क्0 में शामिल होने और गिफ्ट जीतने के लिए रजिस्ट्रेशन कराना मत भूलिए

BAREILLYBAREILLY:

फिटनेस और साइकलिंग के लिए मोटिवेट करने करने वाले दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के मेगा इवेंट बाइकथॉन सीजन-10 का काउंट-डाउन शुरू हो गया है। इसका जोश और जज्बा रजिस्ट्रेशन कराने वालों में देखने को मिल रहा है। पर्यावरण और सेहत के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए आयोजित इस 10 किलोमीटर की साइकिल रैली के लिए बरेलियंस में खासा उत्साह देखा जा रहा है। जोश का आलम यह है कि लोग बढ़ चढ़ कर इस इवेंट में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं। तो फिर देर किस बात की, अपनी साइकिल को तैयार कर लीजिए अपने फेवरिट एक्टिविटी बाइकथॉन में शामिल होने के लिए। लेकिन जरूरी बात अपना रजिस्ट्रेशन कराना मत भूलिएगा।

एंटरटेनमेंट का भी ले सकेंगे आनंद

बाइकथॉन रैली में जहां एक तरफ सड़कों पर साइकिल के दीवानों का जलवा होगा तो दूसरी तरफ एंटरटेनमेंट भी होगा। जिसका आप सभी आंनद ले सकेंगे। इसके अलावा रजिस्ट्रेशन कराने वालों को किट फ्री में मिलेगी। कार्यक्रम में पार्टिसिपेट सर्टिफिकेट मिलेगा और अट्रेक्टिव प्राइज जीतने का मौका भी। साइकिल जीतने वाले विजेता का चयन लकी ड्रॉ के माध्यम से किया जाएगा। बाइकथॉन एक्टिविटी में शहर का मानव सेवा क्लब भी सहयोगी है। स्टूडेंट्स को इसीलिए देर करने की जरूरत नहीं है। अपना रजिस्ट्रेशन तुरंत कराएं और अपनी बाइकथॉन किट एश्योर कीजिए। हर बार की तरह इस बार भी पार्टिसिपेंट्स जीत सकते हैं ढेरों गिफ्ट। इसके साथ ही इवेंट में सुरक्षा के भी पूरे इंतजाम होंगे।

कैसे करें खुद को रजिस्ट्रेशन

अपने शहर में होने वाले बाइकथॉन इवेंट में हिस्सा लेने के लिए आप अपने नजदीकी रजिस्ट्रेशन काउंटर पर जा सकते हैं। काउंटर्स की जानकारी दैनिक जागरण आईनेक्स्ट न्यूज और बाइकथॉन की वेबसाइट से भी मिल सकती है। अगर आप ऑनलाइन रजिस्टर करना चाहते हैं, तो भी तरीका बड़ा आसान है। सबसे पहले Posted By: Inextlive